Will Priyanka Chopra nominate for Oscar 2021? | क्या प्रियंका चोपड़ा, ऑस्‍कर 2021 में नॉमिनेट होने जा रही हैं?

0
4


नई दिल्‍ली: क्या प्रियंका चोपड़ा ऑस्‍कर 2021 में नामांकित होने जा रही हैं? यह सवाल कई लोगोंं के जेहन में है. प्रियंका की ‘मैट्रिक्स’, ‘द व्हाइट टाइगर’ से लेकर ‘सिटाडेल’ तक बैक-टू-बैक कई फिल्में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसमें से आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ के लिए उनके बेस्‍ट-सपोर्टिंग रोल एक्‍ट्रेस के तौर पर ऑस्‍कर नॉमिनेशन मिलने की उम्मीद है.

‘वैराइटी’ ने हाल ही में एकेडमी को लेकर अपने पूर्वानुमान साझा किए हैं और इसमें प्रियंका को बेस्‍ट सपोर्टिंग रोल के लिए सूची में रखा गया है. इस लिस्‍ट में उनका नाम मेरिल स्ट्रीप (‘द प्रोम’), हान येन-री (‘मीनारी’), नताशा लियोन (‘द यूनाइटेड स्टेट्स वर्सेस बिली हॉलिडे’), और मरे विन्निंघम (‘न्यूज ऑफ द वर्ल्‍ड’) जैसे अन्य हॉलीवुड स्‍टार्स के साथ रखा गया है. 

प्रियंका चोपड़ा का यह नेटफ्लिक्स ड्रामा रामिन बहरानी द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म अरविंद अडिगा के इसी नाम से आए उपन्यास पर बनी है. इसमें एक गरीब भारतीय ड्राइवर की यात्रा को दर्शाया है. फिल्म की अभी रिलीज डेट नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: Anurag Kashyap के साथ आईं Taapsee Pannu, सपोर्ट में लिखी ये पोस्ट

पिछले साल प्रियंका ने दिसंबर में फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने की खबर इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी. पोस्‍ट में उन्होंने लिखा था, ‘खुश लेकिन थकी हुई हूं….और बहुत उत्साहित हूं कि #thewhitetiger की शूटिंग पूरी हो गई है. काम से जुड़े हर डिपार्टमेंट के बेस्‍ट लोगों के साथ काम करना बेहद खुशी की बात होती है. बेहद मेहनती क्रू और शानदार कास्ट. इन सभी चीजों के लिए धन्यवाद. मैं फिनिस्‍ड प्रोडक्‍ट देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं. साथ ही छुट्टियों पर जाने के लिए भी इंतजार नहीं कर सकती.’ 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here