What happened that Neha Dhupia told 5 boyfriends, that too on this special occasion! | क्‍या हुआ कि नेहा धूपिया ने कह दी 5 बॉयफ्रेंड वाली बात, वो भी इस खास मौके पर!

0
16


नई दिल्ली: अभिनेत्री नेहा धूपिया, जिन्हें हाल ही में “फर्जी नारीवादी” कहकर सोशल मीडिया पर खासा ट्रोल किया गया था, आज उन्‍होंने अपने पति के लिए एक खास पोस्‍ट लिखी है.  अपनी शादी की सालगिरह पर नेहा ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है कि उनके पास अंगद के रूप में 5 बॉयफ्रेंड हैं यानि कि पति अंगद उनके लिए 5 बॉयफ्रेंड के बराबर हैं. 

नेहा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सालगिरह मुबारक हो, मेरे प्यार … दो साल का साथ  … अंगद मेरे लिए इस तरह हैं –  1. मेरे जीवन का प्यार, 2. एक सपोर्ट सिस्‍टम, 3. एक महान पिता, 4. मेरे सबसे अच्छा दोस्त और 5. सबसे अधिक कष्टप्रद रूममेट. यह ऐसा है जैसे मेरे पास 5 बॉयफ्रेंड्स हों… यह मेरी पसंद है.” #thosewhoknowknow  

नेहा और अंगद ने लॉक-डाउन के कारण घर पर ही शादी की दूसरी सालगिरह मनाई. उनकी एक बेटी मेहर धूपिया है. 

इसी साल मार्च में नेहा तब ट्रोल हुई थीं जब वह एक शो में लड़की का बचाव कर रही थीं. हालांकि, बाद में नेहा ने कहा कि उन्‍हें “गलत समझा” गया है.

दरअसल, नेहा ने एक रियलिटी शो में एक पुरुष प्रतियोगी को एक लड़की को थप्पड़ मारने पर फटकार लगाई थी क्‍योंकि कथित तौर पर वह लड़की, उसे धोखा दे रही थी. उस लड़की के पांच बॉयफ्रेंड थे. नेहा ने कहा कि “यह उसकी पसंद है” लेकिन “कोई भी उसे उस लड़के को अधिकार नहीं देता कि वह लड़की को थप्पड़ मारे”.

नेहा के इस बयान के बाद कई लोगों ने उन पर “नकली नारीवादी” होने का आरोप लगाया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here