Waheeda Rehman had to play the role of Amitabh’s mother in Kabhi Khushi Kabhi Gum, the video came out | ‘कभी खुशी कभी गम’ में Amitabh Bachchan की मां का किरदार निभाने वाली थीं वहीदा रहमान, सामने आया UNSEEN VIDEO

0
11


नई दिल्ली: करण जौहर की दूसरी निर्देशित फिल्म “कभी खुशी कभी गम” कई कारणों से प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक मानी गई है. इस फिल्म में जहां कई सालों बाद अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक साथ एक स्क्रीन पर नजर आए वहीं मोहब्बतें के बाद SRK यानी शाहरुख खान को फिर से बिग बी के साथ काम का मौका मिला था. यही नहीं इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान को बड़े पर्दे पर पहली बार एक साथ देखने का मौका मिला था. आपको बता दें कि इस फिल्म में एक और नगीना अपने जमाने का जुड़ने वाला था, जिसे देखने के बाद ये फिल्म एक और मायने में अलग उपलब्धि पा सकती थी, लेकिन ऐसा हो न सका.

जी हाँ हम बात कर रहे हैं वहीदा रहमान की. फिल्म में अमिताभ बच्चन की मां की भूमिका निभाने के लिए वह करन जौहर की फिल्म साइन भी कर चुकी थीं. हालांकि, अपने पति कमल जीनत के निधन के कारण वहीदा फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू नहीं कर सकीं.  हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार पति के गम में डूबी वहीदा इस फिल्म से बाहर हो गईं और उनकी जगह इस रोल में अचला सचदेव को शूट किया गया. धर्मा प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल द्वारा पर हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो में करण जौहर ने न केवल वहीदा रहमान के साथ शूट हुए कुछ झलकियों को साझा किया है, बल्कि कुछ यादें में शेयर की हैं. वीडियो में वहीदा रहमान की कुछ झलकियां भी हैं, जो उन्होंने टाइटल ट्रैक सीक्वेंस के दौरान शूट किए थे.

करन जौहर का कहना है कि फिल्म प्यासा की वो भूमिका देखने के बाद उनकी ये इच्छा उनके साथ काम करने की रही है और इसे पूरा करने के लिए उन्हें अभी और इंतजार करना होगा.  वहीदा रहमान ने अनुपम खेर के निर्देशन में बनी ओम जय जगदीश की अनिल कपूर, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन की मां की भूमिका से सिलवर स्क्रीन पर वापसी की थी. वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन की माँ की भूमिका पहले भी अदा की है. फिल्म अदात, त्रिशूल और नमक हलाल में वहीदा ने अमिताभ बच्चन की मां की निभाई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here