Vidya Balan Sanya Malhotra film Shakuntala Devi will release on Amazon Prime Video | CONFIRM: डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं ये 3 बड़ी फिल्में, यहां देखें Movie List

0
14


नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से हुए लॉकडाउन ने बॉलीवुड फिल्मों का भी बुरा हाल कर दिया है. फिल्म की न शूटिंग को पा रही है और सिनेमाहॉल बंद होने के चलते फिल्में भी रिलीज नहीं हो पा रही हैं. ऐसे में मेकर्स मन मारकर बॉलीवुड फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया है कि ‘शकुंतला देवी’ भी अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. विद्या बालन और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, हालांकि मेकर्स ने इस फिल्म के प्रीमियर डेट का ऐलान नहीं किया है.  

बता दें ‘शकुंतला देवी’ फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी. डेढ महीने से देशभर में लॉकडाउन चल रहा है और हाल ही में पीएम मोदी ने इसे आगे बढाने का भी फैसला कर दिया है जो कि नए नियमों के साथ 17 मई के बाद सामने आएगा. आपको बता दें ‘शकुंतला देवी’ एक बायोपिक फिल्म है. शकुंतला देवी को ह्यूमन कंप्यूटर भी कहा जाता था. इस फिल्म में विद्या बालन उनका रोल प्ले कर रही हैं. सान्या मल्होत्रा ‘शकुंतला देवी’ फिल्म में विद्या बालन की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी. अनु मेनन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है. इससे पहले दो फिल्मों को डिजिटली रिलीज करने की घोषणा हो चुकी हैं, जिसमें पहली है ‘घूमकेतू’. यह फिल्म अब 22 मई को डिजिटल प्लेफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए तो ये एक अच्छी खबर है. ये हिंदी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रघुवीर यादव, अनुराग कश्यप और रागिनी खन्ना जैसे कलाकार नजर आएंगे. ‘घूमकेतु’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और हुमा कुरैशी केमियो रोल प्ले करते दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्र ने किया है. 

वहीं, शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ अब अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 22 मई 2020 को रिलीज होने जा रही है. ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे. इस जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए फैंस खासे उत्सुक हैं. गौरतलब है कि लॉकडाउन के चलते एक के बाद एक कई फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ और आयुष्मान खुराना अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को भी डिजिटली रिलीज करने की घोषणा हुई और अब ‘शकुंतला देवी’ भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. खैर अब इंतजार है कि.अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’, रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ और सलमान खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का जो सिनेमाघरों में रिलीज होने का लंबा इंतजार करती हैं या फिर वो भी डिजिटल प्लेफॉर्म में रिलीज होती हैं.   

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here