Video: Watch Varun Vyas c plus short film on COVID 19 | Video: देखिए COVID 19 पर ये शॉर्ट फिल्म, रोंगटे खड़े करने वाले हैं सीन

0
16


नई दिल्ली: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Covid 19) का कहर है. इस महामारी के चलते लंबे समय से देशभर में लॉकडाउन चल रहा है, सभी काम – काज ठप हैं. आगे क्या होगा क्या नहीं, सरकार से लेकर देश की जनता असमनजस्य की स्थिती में है. वहीं सोशल मीडिया पर कोविड 19 पर बनी एक शॉर्ट फिल्म काफी वायरल हो रही है. कोरोना वायरस का खौफ लोगों में किस कदर है, इस शॉर्ट फिल्म में ये साफ देखने को मिल रहा है. गजीबो एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन तले बनी c plus फिल्म में वरुण व्यास की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. 

कोविड 19 पर बनी ये शॉर्ट फिल्म 6 मिनट 51 सेकेंड की है. इस शॉर्ट फिल्म को सुबोध पांडे ने प्रोड्यूस किया है वहीं फिल्म का निर्देशन सुबोध पांडे के साथ हर्षवर्धन व्यास ने किया है. इस शॉर्ट फिल्म में देखने को मिल रहा है कि न्यूज चैनल और अखबरों में हर तरह कोरोना वायरस के कहर की खबर चल रही है. हर कोई इस संक्रामक बीमारी से हैरान और परेशान है. दुनियाभर में इस महामारी से हजारों लाखों की मौत हो रही है. वहीं वरुण व्यास के सामने उनका ही चेहरा आता है, जो खुद को कोरोना वायरस कहता है. इस फिल्म में आगे देखने को मिल रहा है कि कोरोना वायरस को फैलाने में इंसान का ही हाथ है ये एक अकेला वायरस आज अगर दुनियाभर में फैला है तो वो बस इंसान की लापरवाही के चलते. इससे हमे और आपको एकजुट होकर निकलना होगा. बस एक दूसरे से दूरी बनाएं, मास्क पहले और सरकार के नियमों का पालन करें. 

बता दें भारत में आज कोरोना वायरस के 50 हजार से भी ज्यादा मामले सामने आ गए हैं. इस संक्रामक बीमारी से सरकार और देश की जनता लड़ाई तो लड़ रही है लेकिन मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. हालांकि कुछ लोग इस बीमारी से ठीक होकर भी निकले हैं लेकिन हर किसी के जहन में यही सवाल है कि क्या अब कोरोना वायरस के साथ ही जिंदगी जीनी होगी या आगे कोई रास्ता निकलेगा.   

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here