Vice President Venkaiah Naidu tweeted about Ramayan, said this | Ramayan को लेकर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने किया ट्वीट, कही ये बात

0
15


नई दिल्ली: रामानंद सागर की रामायण (Ramayan) ने दर्शकों का लॉकडाउन में खूब मनोरंजन किया. 80 दशक के चर्चित धारावाहिक ‘रामायण’ को लेकर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) ने ट्वीट किया है. उपराष्ट्रपति ने नई पीढ़ी को देश की संस्कृति और लोक परंपरा से परिचित कराने के लिए दूरदर्शन को शुक्रिया कहा है. इसके साथ ही ‘रामायण’ धारावाहिक के वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने पर खुशी जाहिर की है.

वेंकैया नायडू ने ट्वीट में लिखा- ”भारतीय महाकाव्यों पर आधारित अस्सी के दशक के लोकप्रिय धारावाहिकों का दूरदर्शन द्वारा पुनः प्रसारण स्वागत योग्य व सराहनीय पहल है. नई पीढ़ी को हमारी समृद्ध सांस्कृतिक और लोक परम्परा से परिचित कराने में दूरदर्शन के इन प्रयासों का अभिनन्दन करता हूं.”

उन्होंने आगे लिखा- ”ओल्ड इज गोल्ड. हरि अनंत, हरि कथा अनंता. यह जानकर प्रसन्नता हुई कि दूरदर्शन द्वारा फिर से प्रसारित की गई रामायण ने लोकप्रियता में विश्व रिकॉर्ड कायम किया है, और यह दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कार्यक्रम बन गया है. #रामायण.”

रामानंद सागर की ‘उत्तर रामायण’ का आखिरी एपिसोड 2 मई को प्रसारित किया गया. जिसके बाद ट्विटर पर पूरे दिन रामायण ट्रेंड करता रहा. आपको बता दें कि ‘रामायण’ ने हाल ही में टीआरपी के मामले में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. ‘रामायण’ धारावाहिक 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ लोगों ने देखा था, जो पूरी दुनिया में अभी तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here