Trending: ‘American Idol 18’ declared winner amid corona virus epidemic, this was special | ट्रेंडिंग: ‘अमेरिकन आइडल 18’ ने कोरोना वायरस महामारी के बीच घोषित किया विनर

0
21


नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो ‘अमेरिकन आइडल ‘ ने 18 वें सीजन में अपने विजेता को एक अनोखे समापन समारोह में घोषित किया. कोरोना वायरस महामारी के बीच ‘अमेरिकन आइडल’ के निर्माताओं ने एक लाइव एपिसोड में विजेता घोषित करने के लिए एक घर में समापन का आयोजन किया. लेकिन कमाल की बात ये है कि इसमें कैटी पेरी का प्रदर्शन भी देखने को मिला, जो शो के जजों में से एक हैं.

गर्भवती कैटी पेरी ने अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. वह फूलों की प्रिंट वाली पोशाक में डेज़ी के रूप में ताज़ा दिख रही थीं. वहीं ल्यूक ब्रायन और लियोनेल रिची ‘अमेरिकन आइडल’ के अन्य जज थे.

फाइनल में प्रवेश करने वाले शीर्ष सात प्रतियोगियों में आर्थर गुन, डिलन जेम्स, फ्रांसिस्को मार्टिन, जॉनी वेस्ट, जूलिया गार्गानो, जस्ट सैम और लुई नाइट थे. बाद में, सात में से केवल पांच – आर्थर गुन, डिलन जेम्स, फ्रांसिस्को मार्टिन, जॉनी वेस्ट और जस्ट सैम – समापन में अपना स्थान बनाए रख सके थे.

शीर्ष पांच फाइनलिस्टों ने दो बार प्रदर्शन किया. इनमें से एक पहले से रिकॉर्ड किए गए गाने और एक लाइव प्रदर्शन था. इसके बाद जल्द ही जस्ट सैम को ‘अमेरिकन आइडल’ का विजेता घोषित किया गया.

गौरतलब है कि ‘अमेरिकन आइडल’ अमेरिका में सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है, जो पहले 2002-2016 के बीच फॉक्स पर प्रसारित किया गया था और पिछले तीन सीजन से इसका एबीसी पर प्रीमियर हो रहा था. ‘अमेरिकन आइडल’ का निर्माण फ्रेमेंटल और इंडस्ट्रियल मीडिया के 19 एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here