This artist made Sushant immortal with his art, watch VIDEO | इस कलाकार ने अपनी कला से सुशांत को बना दिया अमर, VIDEO देख नम हो जाएंगी आंखें

0
3


नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी याद में आज भी उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर लगातार उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते नजर आ रहे हैं. सुशांत के फैंस को यह यकीन ही नहीं हो पा रहा कि अब वह हमारे बीच नहीं रहे. वहीं, पश्चिम बंगाल के आसनसोल के रहने वाले एक मूर्तिकार ने सुशांत की याद में एक वैक्स स्टैचू बनाई है, जिसका एक वीडियो Zee News के पास है.

वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें 
इस वीडियो को देख आपकी आंखें नम हो जाएंगी. इस स्टैचू में सुशांत काली पेंट, सफेद टी-शर्ट और डेनिम जैकेट के साथ सफेद जूते, कलाई में घड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं. वह अपनी स्टैचू में मुस्कुराते हुए काफी जीवंत दिख रहे हैं. बता दें, हाल में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने लंदन स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में उनकी वैक्स प्रतिमा लगाने के लिए एक ऑनलाइन मुहिम शुरू की है. 

इस ऑनलाइन याचिका में दुनियाभर में फैले सुशांत के फैंस से हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया है. अर्जी में दो लाख हस्ताक्षर प्राप्त करने का लक्ष्य बनाया गया था और अब तक 1 लाख 70 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर हस्ताक्षर भी कर दिया है. हालांकि, सुशांत की वैक्स प्रतिमा को लंदन के मैडम तुसाद में स्थापित करने के निर्णय से पहले ही आसनसोल के एक मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने स्वर्गीय अभिनेता की एक वैक्स प्रतिमा बनाकर उनके प्रति सम्मान जाहिर किया है.

बहरहाल, फैंस की यह ऑनलाइन याचिका सराहनीय है, जिसका शीर्षक है, मैडम तुसाद लंदन में सुशांत की प्रतिमा लगाने हेतु. याचिका के एक हिस्से में लिखा है, सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत ही उन्हें याद करने की वजह नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कई शानदार फिल्में दी हैं, जिनमें ‘एमएस धोनीः दि अनटोल्ड स्टोरी’, ‘काय पो छे’, ‘राब्ता’ और ‘छिछोरे’ शामिल हैं. साथ ही नीति आयोग ने वीमन एंटरप्रिन्योर प्लैटफॉर्म (डब्लूईपी) के प्रचार के लिए उन्हें अनुबंध किया था. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने कहा है कि अगर अभिनेता के परिवार वाले उनकी प्रतिमा लेने की इच्छा जाहिर करेंगे, तो वह उनके लिए एक नई बना देंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here