These Singer and dancer Mohan Sisters gave proud moments to their parents | इन 4 बहनों ने ऐसे बढ़ाया अपने परिवार का मान, कोई बनीं Singer तो कोई Dancing से मचा रहीं धमाल

0
17


नई दिल्ली: मोहन सिस्टर्स यानी नीति मोहन, शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन. ये वो चार बहने हैं जिनके गुणगान करते उनके परिवार वालें नहीं थकते. इन चारों बहनों ने अपने पेरेंट्स को जो प्राउड फील कराया है, उससे उन लोगों की सोच भी बदल गईस जो लड़िकयों को भार समझ रहे हैं. मोहन सिस्टर्स अपने हुनर के बल पर बॉलीवुड इंस्ट्रीज का जाना माना चेहरा बन चुकी हैं. कोई सिंगिंग तो कोई डांसिंग की दुनिया में धमाल मचा रहा है. तो आइए आपको भी इनका छोटा सा परियच दें कि कौन हैं ये मोहन सिस्टर्स.

नीति मोहन
बॉलीवुड की फेमस सिंगर नीति मोहन वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं, लेकिन आपको बता दें कि मोहन सिस्टर्स में ये सबसे बड़ी हैं. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के इश्क वाला लव गाने से वह ऐसे फेमस हुईं की उनकी आवाज का जादू हर किसी पर चढ़ गया. इसके बाद एक से एक गाने उनकी लिस्ट में शामिल होते गए और वह सफलता के पायदान चढ़ती चली गईं.

शक्ति मोहन
फेमस कोरियाग्राफर शक्ति मोहन बॉलीवुड में आज अपनी जगह बना चुकी हैं. उनकी गिनती एक फेमस कोरियोग्राफर के रूप में होती है. ‘डांस इंडिया डांस’ रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शक्ति इस शो को जीतने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखीं. अपनी काबलियत से ही वह कई रियलिटी शो में बतौर जज बनने लगी हैं. 

मुक्ति मोहन
मोहन सिस्टर्स में तीसरे नंबर पर आती हैं मुक्ति मोहन और वह भी एक कोरियोग्राफर हैं. वह भी अपनी बहन के तरह कई प्रोग्राम में कोरियोग्राफी कर अपनी जगह बना ली हैं. उनकी झोली में अब कई फिल्मों में कोरियोग्राफी का हिस्सा भी आ चुका है.

कीर्ति मोहन
मोहन सिसटर्स में सबसे छोटी बहन कीर्ति मोहन ने बॉलीवुड कि दुनिया में तो अपना कदम नहीं बढ़ाया, लेकिन वह इंजीनियरिंग की दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं. कीर्ति बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपना करियर बना चुकी हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here