there is a extra hand in Kim Kardashian recently shared photo | Kim Kardashian की यह तस्वीर आखिर क्यों हो रही है वायरल? इंटरनेट पर लोग पूछ रहे हैं ऐसा सवाल

0
12


नई दिल्ली: टीवी रिएलिटी स्टार किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) अपनी बोल्ड फोटो को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. फैंस भी उनकी हर फोटो को काफी पसंद करते हैं, फिलहाल ट्विटर पर किम ने अपनी कुछ ऐसी फोटो शेयर की हैं जो जमकर ट्रोल हो रही है. दरअसल, किम ने अपनी इस फोटो में स्कैन प्रिंट लुक साझा किया है. फोटोशॉप के जरिए किम कर्दाशियां की इस फोटो को फैंस ने नोटिस कर लिया. किम की इस फोटो को अगर गौर से देखेंगे तो आपको उनके बालों में एक हाथ दिखाई देगा. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे ही नोटिस किया है. अब नेटिजन्स किम से यही सवाल पूछ रहे हैं कि उनकी फोटो तस्वीर में उनके बाल पर तीसरा हाथ किसका है? 

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किम कर्दाशियां की कोई फोटो ट्रोल हुई हैं, इससे पहले भी कई बार को ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. किम कर्दाशियां एक नामी मॉडल हैं इसके साथ टीवी के अलावा वो हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि अपने अभिनय के ज्यादा किम अपनी बोल्डनेस और सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं. 

किम कर्दाशियां ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ग्रे कलर के लॉन्ग स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप में नजर आई थीं इसके अलावा उन्होंने ट्रेडिशनल भारी ज्वैलरी इस आउफिट पर पहन कर फोटो शेयर की थी जो कि काफी ट्रोल हुई, हालांकि इस फेमस मॉडल को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि यूजर्स उनके बारे में क्या बोल रहे हैं, तभी तो वो अपने हिसाब से अपनी मनचाही फोटो शेयर करती रहती है. 

किम कर्दाशियां साल 2019 में ‘Best Friends Ass’ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. किम कर्दाशियां 4 बच्चों की मां हैं और वो अपने परिवार के साथ भी पूरा इन्जॉय करती हैं. सोसल मीडिया पर किम अपने बच्चों और पति डैमॉन थॉमस के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here