The makers did not give money to this TV actress, actress became emotional with the offer of makeup man | निर्माताओं ने नहीं दिया इस टीवी अभिनेत्री को पैसा, मेकअप मैन की पेशकश से भावुक हुई अभिनेत्री

0
12


नई दिल्ली: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री सोनल वेंगुरलेकर (Sonal Vengurlekar) ने लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एक लंबी भावनात्मक पोस्ट लिखी है. उन्‍होंने बताया कि वो किस तरह आर्थिक मुश्किल में हैं और निर्माता उनका बकाया पैसा न देने के लिए उनका फोन तक रिसीव नहीं कर रहे हैं. हालांकि ऐसे मुश्किल समय में उन्‍हें एक आर्थिक मदद ऑफर हुई है, जिसने उन्‍हें बेहद भावुक कर दिया है. 

अभिनेत्री ने लिखा है कि उनके एक निर्माता ने उन्हें अभी तक भुगतान नहीं किया है. सोनल ने लंबी पोस्ट लिखकर बताया कि किस तरह उसका मेकअप मैन अपनी पत्नी के गर्भवती होने के बावजूद उसे 15,000 (केवल इतने ही उसके पास हैं) देने को तैयार था.

उन्‍होंने पोस्‍ट में लिखा, ‘मैंने अपने मेकअप मैन से यह बात साझा की थी कि मेरे पास अगले महीने के गुजारे के लिए पैसे नहीं हैं और जिन निर्माता से मुझे पैसे लेने हैं वो मेरा फोन नहीं उठा रहे हैं. इस पर मेरे मेकअप मैन पंकज गुप्‍ता ने कहा कि अभी मेरे पास 15 हजार रुपए ही हैं आप वह ले लो और मेरी पत्‍नी के प्रसव के समय मुझे दे देना.’

 

वह आगे कहती हैं, ‘जो लोग खुद को अमीर कहते हैं उन्हें वास्तव में एक अमीर और बड़े दिल की जरूरत है. पंकज गुप्‍ता के पैसे इतने बहुत ज्‍यादा पैसा नहीं है फिर भी उसने मुझे पैसे देने की पेशकश की.’

सोनल वेंगुरलेकर को पहली बार 2012 में टीवी शो ‘अलक्ष्मी’ में देखा गया था. उसके बाद उन्होंने शास्त्री सिस्टर्स, ये वादा रहा, सौम दंड भेद, दिल दोस्ती डांस, ये रिश्ता क्या कहलाता है, देव, लाल इश्क और ये तेरी गलियां जैसे कई लोकप्रिय शो में काम किया है. 

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के चलते टेलीविजन और फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है और इसने दैनिक स्‍तर पर मजदूरी करने वाले श्रमिकों और अन्य कलाकारों के नियमित जीवन को प्रभावित किया है. कई मशहूर हस्तियों और प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों के लिए एक राहत कोष भी स्थापित किया है.

इसके अलावा, ऐसा लगता है कि लॉकडाउन के कारण कई टीवी कलाकारों के चेक पेंडिग हैं और इससे उन्‍हें वित्तीय परेशानी हो रही है.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here