The beauty of ‘Chandu Chaiwale’ wife competes with Bollywood divas in beauty | ‘चंदू चायवाले’ की Wife खूबसूरती में Bollywood Divas को देती हैं टक्कर! देखें PHOTOS

0
11


नई दिल्ली: कपिल शर्मा शो में चंदू यानी चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) को अक्सर लोग उसकी शक्ल दिखा कर उसका मजाक बनाते हैं. असल में शो में उनका करेक्टर ही कुछ ऐसा बनाया गया है कि वह मजाकिया बन गए हैं, लेकिन उनके उलट उनकी वाइफ बेहद खूबसूरत और स्मार्ट हैं. पब्लिक्ली पहली बार उनकी वाइफ की तस्वीरें कपिल शर्मा के रिस्पेशन में नजर आईं थी, हालांकि चंदन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमली की तस्वीरें साझा करते रहते हैं, लेकिन रिसेप्शन के दौरान ली गई तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस को असल मायने में चंदन प्रभाकर ही नहीं उनकी वाइफ की खूबसूरती का पता चल सका था. कपिल के रेसेप्शन पर पहुंचीं चंदन की वाइफ को लोग मुड़-मुड़कर देखते रहे थे. तो आइए, आज चंदू चाय वाले यानी चंदन प्रभाकर की वाइफ के बारे में जानें और उनकी तस्वीरें देखें.

अगर आपको ऐसा लगता है कि चंदू यानी चंदन ने सिर्फ कपिल शर्मा शो में काम किया है तो आपको बता दें कि चंदू कई शो में काम कर चुके हैं, हालांकि उनकी पहचान कपिल शर्मा शो से ही हुई है. चन्दन प्रभाकर ने कई टीवी में कामेडियन की भूमिका निभाई है और कपिल शर्मा शो के बाद तो देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ गई है. चंदन पंजाबी फिल्मों में भी काम करते हैं. चंदन ने 2015 में नंदिनी खुराना से शादी की थी. चंदन और नंदिनी की शादी अरेंज मैरिज है और इनकी एक बेटी भी है.

मॉडल जैसी नजर आती हैं नंदिनी
चंदन की वाइफ मॉडल की तरह नजर आती हैं. उनका फिगर और हाइट सब कुछ उनकी खूबसूरती को निखारता है. चंदन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमली के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी नंदिनी के दीवाने हो जाएंगे. बता दें कि नंदिनी टीवी की दुनिया से दूर अपने फैमली को फुल टाइम दे रही हैं. उनकी बेटी भी मां की तरह ही खूबसूरत हैं.

नंदनी को ज्यादा घूमना पसंद नहीं हैं और वह कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी में जब नजर आईं तो कैमरे उनकी ओर मुड़ पड़े. ब्लैक ईवनिंग गाउन में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं और यही कारण था कि पार्टी में प्वाइंट ऑफ अट्रेक्शन उस दिन नंदिनी ही थीं, जबकि रिसेप्शन में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, धर्मेन्द्र, जीतेंद्र, रेखा, रवीना टंडन, साइना नेहवाल, अमीषा पटेल, मनोज बाजपाई, कैलाश खेर, किकू सिंह और उनकी पत्नी, नेहा पेंडसे, सुरभि ज्योति, चंदन प्रभाकर और उनकी पत्नी, कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेक, माही विज, जय भानुषाली जैसे सितारों ने शिरकत की थी, लेकिन इन सब सितारों के बीच चंदन प्रभाकर की पत्नी ही अलग नजर आ रही थीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here