Sushant Singh Rajput will complete Irrfan Khan incomplete film | अब ये एक्टर पूरा करेंगे Irrfan khan की अधूरी फिल्म, जानिए कौन हैं वह अभिनेता?

0
11


नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने आंखों से एक्टिंग करने वाले दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा के लिए हमारे साथ है. इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को निधन हो गया था. इरफान भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन आने वाले समय में इरफान की कुछ फिल्में हमें देखने को मिल सकती हैं. इस बात का ईशारा तुम्बाड (Tumbbad) फिल्म के निर्देशक आनंद गांधी (Anand Gandhi) ने किया है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉटकॉम के अनुसार, निर्देशक आनंद गांधी (Anand Gandhi) ने कोरोना वायरस महामारी जैसे ही एक सब्जेक्ट पर फिल्म लिखने की तैयारी शुरू कर दी थी. इस फिल्म को निर्देशक इरफान खान (Irrfan Khan) को ही ध्यान में रखकर लिख रहे थे. फिल्म की स्क्रिप्ट पर बीते 5 साल से काम चल रहा था, लेकिन इरफान खान के निधन से निर्देशक आनंद गांधी को बड़ा झटका लगा है. आनंद गांधी ने कहा, ‘हम पहले महामारी का असली रूप फिल्म के जरिए बताने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन अब ये हमारे बीच ही है. अब मुझे लोगों को इसके बारे में समझाने की जरूरत नहीं है. इसीलिए हमें फिल्म की स्क्रिप्ट में फिर से कुछ बदलाव करने होंगे. अब हम दर्शकों को सीधा अगले स्तर पर ले जा सकते हैं और महामारी के बाद की जिंदगी के बारे में बात कर सकते हैं.’

आनंद ने अपने इस प्रोजेक्ट का शुरुआती तौर पर नाम इमरजेंसी रखा है. निर्देशक ने अब ये भी बता दिया है कि इरफान खान के बाद इस फिल्म में वो किस एक्टर को कास्ट करने वाले हैं. उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म में अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Ranjput) को कास्ट करने वाले हैं. इसके अलावा इस फिल्म में वो ऑस्ट्रेलियन एक्टर ह्यूगो वीविंग को भी कास्ट करने वाले है. 

निर्देशक गांधी ने कहा, ‘ये बेहद दुखद है कि इस कहानी को पूरा करने में मुझे इतना लंबा वक्त लगा. मैं चाहता था कि इस फिल्म में इरफान खान हों. अब जब वो हमारे बीच नहीं है, सुशांत बहुत अच्छा दोस्त हैं. इसीलिए मुझे लगता है कि वो मेरे साथ जरुर काम करेंगे मैं जो भी बनाऊं. इसके अलावा मेरे दिमाग में ऑस्ट्रेलिनय एक्टर ह्यूगो वीविंग को भी कास्ट करने की इच्छा है. इसके अलावा मुझे कहानी में 4 एक्ट्रेसेस भी चाहिए, जो लीड रोल में होंगी.’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here