Suhana is ‘a bit crazy’ She does not look like mother Gauri Khan | आखिर क्यों शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan ने खुद को कहा ‘पागल’, जानिए वजह

0
14


नई दिल्ली: बॉलीवुड कपल शाहरुख खान (Shahlrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का कहना है कि वह ‘थोड़ी पागल’ हैं. उनके इस बयान के बाद से सुहाना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. आप भी सोच रहे होंगे की आखिर सुहाना ने ऐसी बात क्यों कही! तो आपको बता दें कि सुहाना ने यह बात अपनी मां को मदर्स डे पर विश करते हुए कही है. 

सुहाना ने रविवार को मदर्स डे पर अपनी मम्मी को विश करते हुए उनके लुक्स में अंतर बताया. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में मां गौरी खान की एक तस्वीर शेयर की जिसपर लिखा है, ‘सुहाना ‘थोड़ी पागल’ हैं और वह अपनी मां की तरह नहीं दिखती.’


उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मां गौरी खान के साथ एक कैजुअल ब्लैक एंड व्हाइट शॉट में तस्वीर शेयर की.

सुहाना, जो कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान अब घर पर हैं, ने कुछ समय पहले कुछ तस्वीरें शेयर किया था, जिसमें वह मेकअप करती हुई नजर आ रही हैं.

उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन दिया, “एक्सपेरिमेंट.”

सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के फिल्म स्कूल में पढ़ रही हैं. पिछले साल, उन्होंने ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ नामक एक लघु फिल्म में अभिनय की शुरुआत की. (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here