Sonam Kapoor’s sister Rhea Kapoor threatened to kill her life | सोनम कपूर की बहन रिया को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

0
13


नई दिल्ली: इस दिनों सेलेब्रिटीज को ट्रोल करना एक आम बात बन चुकी है. लेकिन हद तो तब होती है जब लोग सोशल मीडिाय पर खुले आम किसी को जान से मारने की धमकी दे दें. कुछ ऐसा ही हुआ है अब अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर के साथ.सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बहन और प्रोड्यूसर-स्टाइलिस्ट रिया कपूर (Rhea Kapoor) को एक इंस्टाग्राम यूजर ने धमकी दी है, जिसके बाद से दोनों बहनें काफी नाराज हैं.

इंस्टाग्राम पर मिली धमकी
बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर की दोनों बेटियां, सोनम कपूर और रिया कपूर, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनकी छोटी बेटी रिया को किसी यूजर ने इंस्टाग्राम पर जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद से सोनम कपूर बेहद नाराज हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर मौजूद फीचर की मदद से उस शख्स को रिपोर्ट भी किया मगर इंस्टाग्राम की तरफ से सोनम को उचित रिस्पॉन्स नहीं मिला, जिसने उनकी नाराजगी को बढ़ा दिया. उन्होंने सभी स्क्रीनशॉट्स को इंस्टाग्राम पर शेयर कर जवाब मांगे हैं.

क्या हैं इंस्टाग्राम के कम्युनिटी स्टैंडर्ड्स?
हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के अपने कुछ नियम-कायदे होते हैं, जिनके विरुद्ध जाने वाले पर उचित कार्यवाही की जाती है. सोनम कपूर ने कमेंट में अपनी बहन रिया कपूर को मिली धमकी का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम की टीम के साथ शेयर किया था. उसके बावजूद इंस्टाग्राम ने उस शख्स का अकाउंट ब्लॉक करने के बजाय सोनम को ही जवाब दिया है कि उसमें ऐसा कुछ भी नहीं था, जो उनके द्वारा बनाए गए कम्युनिटी स्टैंडर्ड्स के बाहर हो. सोनम कपूर इंस्टाग्राम द्वारा मिले इस जवाब से बेहद नाराज हैं और खुलकर अपनी नाराजगी को प्रदर्शित भी कर रही हैं.

सोनम ने मांगा जवाब
सोनम कपूर ने अपनी शिकायत, उस पर मिले इंस्टाग्राम के जवाब और उस शख्स की धमकी भरे कमेंट के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा, ‘मैं इस शख्स को ब्लॉक कर दूंगी लेकिन आप इस पर किसी तरह की कार्यवाही न कर ऐसी कम्युनिटी को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं. मुझे इस बात की हैरानी है कि इंस्टाग्राम को नहीं लगता कि किसी को जान से मारने की धमकी देना गलत है. मैं ठीक कह रही हूं न इंस्टाग्राम?’ सोनम कपूर ने यह भी लिखा कि उन्हें लगता है कि इंस्टाग्राम इंडिया की टीम के लोग हिन्दी नहीं समझ सकते और तभी उन्हें उस कमेंट में कोई कमी नहीं नजर आ रही है.

सोनम के इन पोस्ट्स पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और ये स्क्रीनशॉट्स काफी वायरल भी हो गए हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here