Sonalee Kulkarni announces engagement on her birthday |Actress Sonalee Kulkarni ने अपने Birthday पर दी फैंस को Engagement की खुशखबरी, इंस्टाग्राम पर शेयर की Photos

0
12


नई दिल्ली: सोनाली कुलकर्णी (Sonalee Kulkarni) ने इस साल 2 फरवरी को सगाई कर ली, लेकिन इसकी घोषणा उन्होंने करीब साढ़े तीन महीने बाद अपने जन्मदिन पर दी है. सोनाली कुलकर्णी ने सोशल मीडया पर अपनी सगाई की तस्वीरें पोस्ट की हैं. बता दें कि 18 मई को सोनाली कुलकर्णी का जन्मदिन था और इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज दिया और बताया कि वह अब सिंगल नहीं हैं.

जी हां, इस खूबसूरत मराठी एक्ट्रेस ने कुणाल बेनोडकर (Kunal Benodekar) के साथ सगाई की घोषणा की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 2 फरवरी को हुई अपने सगाई समारोह की तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की. सोनाली कुलकर्णी ने अपने पोस्ट पर लिखा है कि, “मेरा जन्मदिन खत्म होने से पहले,  मैं आज एक स्पेशल एनाउंसेमेंट कर इसे मार्क करना चाहती हूं और आपको अपने फियांसे बेनोडकर! @Keno_bear से मिलावा रही हूं. मुझे लगता है कि आप सभी के साथ हमारी खुशी को साझा करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता. आपका आशीर्वाद हमारे साथ हमेशा बना रहे. !!!

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार एक इंटरव्यू में सोनाली ने कुणाल के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया था कि, “कुणाल और मैं लंदन में ( वैसे कुणाल यूके से हैं) 2018 में टीआई और टीआई की शूटिंग के दौरान मिले थे. हमने अपने परिवार के सदस्यों उपस्थिति में दुबई में सगाई कर ली थी.  दो महीने पहले  मैं दुबई में उनसे मिलने आई थी,क्योंकि वह यहां काम करते हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण मैं यहीं फंस गई. 

तीन महीने के बाद अपनी सगाई की घोषणा करने के बारे में पूछे जाने पर सोनली ने बताया कि, “हम कोरोनोवायरस के प्रकोप के बीच अच्छी खबर की घोषणा नहीं करना चाहते थे.  हम दोनों ने स्थिति को बेहतर होने के लिए इंतजार करने का फैसला किया था.  सगाई की तस्वीरें हमारे पास नहीं थीं और इसे बनने में लंब वक्त लगा.  इसलिए  मैंने इस खास न्यूज को शेयर करने के लिए आने जन्मदिन का दिन ही चुना. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here