sirf tum actress priya gill life | कहां गुम हो गईं ‘सिर्फ तुम’ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, शाहरुख-सलमान भी नहीं बचा पाए करियर

0
14


नई दिल्ली:  बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो हिट फिल्में देने के बावजूद गुमनामी में खो जाती हैं. आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दबंग और किंग खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस और मिस इंडिया 1995 की फाइनलिस्ट रह चुकी प्रिया गिल (Priya Gill) की. प्रिया को ‘सिर्फ तुम’ की सीधी-साधी लड़की के रूप में याद किया जाता है. अफसोस की बात यह है कि प्रिया आजकल कहीं गुम सी हो गई हैं. प्रिया गिल के लुक और एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था. फिल्म में प्रिया का जो भोला भाला किरदार था उसे लोगों ने बहुत पसंद किया था. 

प्रिया गिल ने 1996 में अरशद वारसी के साथ ‘तेरे मेरे सपने’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. प्रिया बॉलीवुड में शाहरुख खान और सुनील शेट्टी जैसे सुपरस्टार के साथ भी काम कर चुकीं हैं. लेकिन प्रिया को सबसे ज्यादा पहचान ‘सिर्फ तुम’ फिल्म ने दिलार्ई थी. फिल्म ‘सिर्फ तुम’ और ‘तेरे मेरे सपने’ के अलावा प्रिया फिल्म ‘जोश (Josh)’ में शाहरुख खान के अपोजिट दिखाई दे चुकीं हैं.

जब मुंबई में बात नहीं बनी तो रीजनल फिल्में करने लगीं पहले मलयालम में ‘मेघम’ की. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया. हालांकि प्रिया को अपने फिल्मी करियर में वो मुकाम तो नहीं मिला जो हर एक्ट्रेस की चाहत होती है. लेकिन कम फिल्में करने बावजूद भी प्रिया को सलमान खान और खाहरुख खान के साथ काम करने का मौका जरूर मिला.

बॉलीवुड में प्रिया का सफर सिर्फ 10 साल तक ही रहा. लेकिन उन्होंने तेरे मेरे सपने, सिर्फ तुम और जोश जैसी हिट फिल्में भी अपने नाम की थी. प्रिया आखिरी बार साल 2006 मे फिल्म ‘भैरवी’ में देखी गई थी. इसके बाद प्रिया सिर्फ फिल्मों से ही गायब नहीं हुई, बल्कि कहीं सोशली एक्टिव भी नहीं दिखाई दी.

हालांकि यह जानकारी किसी को नहीं है कि प्रिया को उनका जीवन साथी मिला या नहीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल प्रिया देश से बाहर रह रहीं है. लेकिन अभी तक इसकी पुष्टी नहीं हुई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here