Shooting to start soon, CINTAA, IFTPC and FWICE resolve Issue | फिर से जल्द शुरू होगी शूटिंग, CINTAA, IFTPC और FWICE ने निकाला हल

0
14


नई दिल्ली: लॉकडाउन (Lockdown) के बाद शूटिंग के फिर से शुरू होने से संबंधित मुद्दों को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE), सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) और इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल (IFTPC) ने सुलझा लिया है. शूटिंग शुरू करने का आखिरी दिन मंगलवार तय किया गया था, लेकिन हालिया रिपोटर्स के मुताबिक, एफडब्ल्यूआईसीई और सीआईएनटीएए ने शूटिंग रद्द करने का आह्वान किया था, क्योंकि आईएफटीपीसी ने आठ घंटे की शिफ्ट में काम करने और श्रमिकों को 50 लाख रुपये का बीमा कवर प्रदान करने की उनकी मांगों को पूरा नहीं किया था.

हालांकि आईएफटीपीसी, एफडब्ल्यूआईसीई, सीआईएनटीएए के बीच बुधवार को हुई एक वर्चुअल बैठक के दौरान मुद्दों पर चर्चा की गई. आईएफटीपीसी ने कास्ट और क्रू टीम को कोविड-19 की वजह से मौत होने पर 25 लाख का बीमा कवर और संक्रमण होने पर अस्पताल में भर्ती होने पर 2 लाख का बीमा कवरेज के दो सेट्स प्रदान करने पर सहमति जताई है.

इसके साथ ही बीमा के अलावा आईएफटीपीसी ने यह भी आश्वासन दिया है कि कास्ट और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार हर सावधानी का अत्यंत ध्यान रखा जाएगा. वहीं कास्ट और क्रू टीम के लिए क्रेडिट की अवधि को शुरुआती तीन महिनों के लिए 90 दिन से घटाकर 30 दिन करने का निर्णय भी लिया गया है. आईएफटीपीसी, सीआईएनटीएए, एफडब्ल्यूआईसीई और प्रसारकों ने शूटिंग जल्द शुरू होने की घोषणा की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here