Shahrukh Khan ask fans to make short indoor movie, he will talk on video call | Shahrukh Khan ने फैंस को दिया वीडियो कॉल पर बात करने का मौका, बस करना होगा ये काम

0
17


नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्स भले ही लॉकडाउन में हैं लेकिन वे अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वे लागातार सोशल मीडिया पर लोगों को जागरूक कर रहें हैं. बात शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की करें तो वह समय-समय पर अपने फैंस से बातें करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने फैंस से रूबरू होने का एक नया रास्ता निकाला हैं. शाहरुख खान ने अपने फैंस को शॉर्ट फिल्म बनाने को कहा है. इस टास्क को पूरा करने के बाद शाहरुख की टीम की ओर से विनर भी चुने जाएंगे, जिन्हें शाहरुख खान वीडियो कॉल करेंगे. 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सोशल मीडिया पर ट्वीट पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है, ‘हॉरर फिल्म देखना कौन पसंद नहीं करता. अभी इस समय जब हम कई सारी फिल्मों को देख टाइम स्पेंड कर रहे हैं, तो क्यों ना हम अपने अंदर के फिल्ममेकर को जगाएं और एक डरावनी इंडोर मूवी शूट करें.’ इसके साथ ही उन्होंने फोटो में टास्क की कई शर्ते भी लिखी हैं.

इन शर्तों को ध्यान में रखते हुए लोगों को घर पर ही फिल्म शूट करनी हो और उसे दी गई मेल आई डी पर भेजना है. इसके बाद उनकी टीम इन वीडियो को देखेगी और इसमें विनर रहने वाले तीन लोगों को शाहरुख खान और उनकी टीम से वीडियो कॉल आएगा. इन फिल्म्स को खुद पैट्रिक ग्राहम, विनीत कुमार, आहाना कुमरा और गौरव वर्मा जज करेंगे. ऐसे में आप के पास अच्छा मौका है अपना हुनर दिखाने का और अपने फेवरेट स्टार शाहरुख खाने से वीडियो कॉल पर बात करने का.

बता दें कि शाहरुख खान इस समय अपनी नई वेब सीरीज ‘बेताल’ (Betaal) के चलते सुर्खियों में हैं. उनकी इस वेब सीरीज 24 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. इसका ट्रेलर जारी हो चुका है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here