shahid kapoor revealed his life changing diet after reading this book

0
19


नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की गिनती बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में होती है. शुरुआत में शाहिद की गिनती बॉलीवुड के रोमांटिक अभिनेताओं में होती थी लेकिन हैदर फिल्म के बाद बॉलीवुड में उनका रूतबा तेजी से बढ़ा. कुछ समय पहले आई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. शाहिद कपूर ने बॉलीवुड सफर की शुरुआत अमृता राव के साथ फिल्म ‘इश्क विश्क’ से की थी. जिसके बाद दोनों की जोड़ी को कई और फिल्मों में भी साथ देखा गया. शाहिद ने मीरा राजपूत से बाद में शादी कर ली.

शाहिद कपूर ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर एक सेशन में बताया कि वह एक किताब पढ़कर शाकाहारी हो गए.  शाहिद कपूर ने बताया कि वह एक पुस्तक (लाइफ इज़ फेयर) पढ़कर शाकाहारी हो गए, जो उनके पिता ने उन्हें पढ़ने के लिए दी थी. इस किताब का उन पर शाकाहारी बनने के लिए काफी असर पड़ा. इसी सेशन में शाहिद ने बताया कि  उन्हें राजमा और चवाल का पंजाबी कॉम्बिनेशन बहुत पसंद है. हाई-प्रोटीन ट्रीट के प्रशंसक देश भर में हैं, इसलिए हम वास्तव में आश्चर्यचकित नहीं हैं.

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर भी उनके मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे।शाहिद ‘जर्सी’ से पहले फिल्म ‘शानदार’ में भी पिता पंकज से साथ नजर आ चुके हैं। इसके अलावा पंकज के निर्देशन में भी एक्टर ने फिल्म ‘मौसम’ में साल 2011 में काम किया था।

लॉकडाउन में खाना बनाने से लेकर बर्तन तक धो रहे हैं शाहिद

शाहिद घर में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. आस्क मी सेशन के दौरान जब एक फैन ने पूछा था कि खाना, बर्तन, कपड़े ये सब कर रहे हो क्या लॉकडाउन में. तो इसका जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, ‘मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है, तुम्हारा’. वैसे कोरोना के चलते शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो सभी को जागरूक करने का काम कर रहे हैं. पीएम मोदी के लॉकडाउन वाले आदेश के बाद उन्होंने सभी से घर में रहने की अपील भी की थी. बता दें कि शाहिद कपूर एक फिटनेस फ्रीक भी हैं. उनकी और मीरा राजपूत की वर्कआउट की वीडियो वायरल होती रहती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here