‘Sasural Simar Ka’ actor Manish Raising married in Mumbai, this is his bride | ‘ससुराल सिमर का’ के अभिनेता मनीष रायसिंह ने मुंबई में की शादी, ये हैं उनकी दुल्‍हन

0
16


नई दिल्ली: टीवी एक्टर मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) और संगीता चौहान (Sangeita Chauhaan) ने मंगलवार को मुंबई के एक गुरुद्वारा में सादे समारोह में शादी कर ली. कोरोना काल में हुई उनकी  शादी में सिर्फ परिवार के सदस्यों ने भाग लिया जबकि उनके दोस्तों ने वीडियो कॉल के जरिए शादी देखी. 

शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्‍वीरें मनीष-संगीत के फैन क्‍लब द्वारा साझा की गई हैं. 

शादी (Wedding) के दौरान मनीष ने जैकेट के साथ गुलाबी रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था जबकि दुल्‍हन संगीता ने ब्राइडल चूड़ा और कुंदन ज्वैलरी के साथ गुलाबी सूट पहना. जोड़े ने अपने आउटफिट से मेल खाते हुए मास्‍क (matching masks) भी पहने थे.

शादी से पहले संगीता ने अपनी शादी का इन्विटेशन सोशल मीडिया पर साझा किया था. इतना ही नहीं उन्‍होंने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी लव स्‍टोरी भी शेयर की थी. 

संगीता ने लिखा था, ‘अब यह आखिरकार ऑफिशियली होने जा रहा है! हम शादी कर रहे हैं !!! मैं उनसे एक बहुत अच्‍छे दोस्‍त के रूप में मिली थी और फिर सिर से पैर तक उनके प्‍यार में डूब गई. अभी भी विश्वास नहीं होता है कैसे इतना समय बीत गया और आज हम इतना शानदान पल साझा करने जा रहे हैं! मनीष, आई लव यू. मुझे चुनने के लिए धन्यवाद.’ 

इस बीच, मनीष ने लिखा, ‘कभी सपने में भी ना सोचा था कि ये दिन देखना पड़ेगा. शादी? और मैं? हाहाहा… लेकिन क्या करें… जब कोई अपनी सादगी और ईमानदारी से आपको मंत्रमुग्ध कर देता है, तो बस आप खुद को सरेंडर कर देते हैं …. यही इस प्‍यारी लड़की ने किया और अब वह पूरी जिंदगी मेरे साथ रहकर इसकी सजा भुगतेगी. भगवान उसकी रक्षा करे.’

बता दें कि मनीष और संगीता पहली बार ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के सेट पर मिले थे और जल्‍द ही दोनों को प्यार हो गया. मनीष ‘ससुराल सिमर का’ में अपनी भूमिका के लिए भी खासे मशहूर हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here