Sanjay Dutt’s daughter Trishala shared pics with Shahrukh Khan on Instagram, this rare photo from the 90s | Sanjay Dutt’s Daughter त्रिशाला Instagram पर Shahrukh Khan के साथ आई नजर, 90s की देखें ये Rare Photo

0
16


नई दिल्ली: त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt)  को ये रेयर तस्वीर जैसे ही मिली उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी. इस तस्वीर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जहां बेहद यंग नजर आ रहे हैं वहीं त्रिशाला कााफी छोटी सी दिख रही हैं. हाल ही में त्रिशाला ने अपनी फेमली के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें वह अपने माता-पिता संजय दत्त और ऋचा शर्मा, दादा सुनील दत्त के साथ अनमोल क्षण बिताती दिख रही थीं, लेकिन वीकएंड पर त्रिशला ने एक अनदेखी रेयर तस्वीर साझा की है, जिसमें शाहरुख खान और उनके अलावा कोई तीसरा नहीं है. ये तस्वीर 90 के दशक की है जब ये स्टार किड सुपरस्टार से सेट पर मिली थीं.

इस फोटो में  शाहरुख खान टी-शर्ट पहने हुए बेहद हैंडसम और स्टाइलिश लग रहे, जबकि त्रिशला एक इंडियन ड्रेस में छोटी सी नजर आ रही हैं. त्रिशाला ने इस फोटो पर एक कैप्शन भी दिया है, “@ tani09 इस तस्वीर के लिए धन्यवाद, मुझे याद नहीं कि इसे कब लिया गया था… शायद 90 के दशक की शुरुआत में.”

त्रिशला अपने नाना-नानी के साथ न्यूयॉर्क में रहती है और वे पेशे से मनोचिकित्सक हैं. वह इंडिया बहुत ही कम आती हैं, लेकिन संजय दत्त, उनकी पत्नी मान्यता और उनके जुड़वा बच्चों के साथ वह छुट्टियां जरूर मनाती हैं.

एक इंटरव्यू में  त्रिशाला ने कहा था कि वह अपने फैमली बिजनेस में नहीं जाना चाहती हैं. उन्होंने कहा था कि वह कभी भी दूसरे स्टार के बच्चों की तरह  और फैमली का पिगीबैंक नहीं बनना चाहती थी. उनका कहना था कि अगर मैंने ऐसा किया  तो मैं किसी और से अलग कैसे होऊंगी ? मैं उन अभिनेताओं का सम्मान करती हूं, जिन्होंने कड़ी मेहनत की और इसे अपने दम पर अपनी जगह बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में बनाई है. किसी और की मदद के बिना, अपनी मर्जी और दृढ़ संकल्प के बल पर, जो लोग बॉलीवुड में खुद को स्थापित किए हैं, मैं उनका सम्मान करती हूं. उन्होंने कहा कि वर्तमान में जो वह कर रही है और अपने दम पर वह जो कर रही हैं, उन्हें बहुत अच्छा लगता है.

उनका कहना है कि जो भी व्यक्ति आज कड़ी मेहनत कर रहा है , उसकी भावना को समझना चाहिए। हर काम में चुनौतियां हैं. मैंने बहुतों का सामना किया है और यही नहीं मैंने रिजेक्शन का भी सामना किया है. रिजेक्शन ने मुझे और अधिक मेहनती बना दिया. इसने मुझे कमजोर नहीं किया. जब भी मुझे कोई बाधा आती है, तो मैं देखती हूं और फिर इस चुनौती का खुले हाथों से स्वागत करती हूं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here