Samsung Galaxy A71 को One UI 2.5 अपडेट मिलने की खबर, जुड़े ये फीचर्स


Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन को कथित रूप से कुछ देशों में One UI 2.5 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह अपडेट इम्प्रूवमेंट्स और फिक्स से लैस है, जिसके साथ लेटेस्ट अक्टूबर 2020 सिक्योरिटी पैच भी आता है। गैलेक्सी ए71 को One UI 2.0 के साथ पिछले साल दिसंबर महीने में लॉन्च किया गया था। हालांकि, जुलाई में इसके लिए One UI 2.1 अपडेट ज़ारी किया गया था, जो कि कुछ कैमरा फीचर्स के साथ आया था। वहीं, अब गैलेक्सी ए71 को एंड्रॉयड 10 आधारित लेटेस्ट सैमसंग स्किन अपडेट रोलआउट किया जाना शुरू कर दिया गया है।

Samsung Galaxy A71 One UI 2.5 update changelog

SamMobile द्वारा साझा किए चेंजलॉग के स्क्रीनशॉट में One UI 2.5 अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न नंबर A715FXXU3ATI8 है और इसका साइज़ 1014.82MB है।

नए अपडेट क् साथ वाई-फाई क्वालिटी की जानकारी मुहैया कराई जाएगी, यदि आस-पास के राउटर की क्वालिटी को मापा जा सकेगा तो इसे Very Fast, Fast, Normal या Slow के रूप में दर्शाया जाएगा। यूज़र्स किसी अन्य पास के यूज़र्स से वाई-फाई राउटर के लिए पासवर्ड रिक्वेस्ट भी कर सकेंगे, जो कि उनकी कॉन्टेक्ट लिस्ट मे सेव हो और राउटर से कनेक्टिड हो।

इसके अलावा सैमसंग कीबोर्ड में भी कुछ नए फीचर्स को जोड़ा गया है, जिसमें Landscape mode में split keyboard सपोर्ट शामिल है। साथ ही यूज़र्स सीधे कीबोर्ड से यूट्यूब पर सर्च कर सकेंगे। मैसेजेस में भी अपग्रेड किया गया है, जिसमें नया फीचर शामिल किया है है जो कि हर 30 मिनट में 24 घंटे के लिए SOS लोकेशन साझा करने की इज़ाजत देता है।

अपडेट में कैमरा क्वालिटी और स्टेबिल्टी को भी अपग्रेड किया गया है। इसके अतिरिक्त, Bitmoji stickers भी अब Always On Display (Clock style) में सपोर्ट करेगा। जैसे कि हमने बताया लेटेस्ट अपडेट अक्टूबर 2020 सिक्योरिटी पैच से लैस है।

How to get One UI 2.5 update on Samsung Galaxy A71

अपने सैमसंग गैलेक्सी ए71 स्मार्टफोन में इस लेटेस्ट अपडेट की उपलब्धता जांचने के लिए आप फोन की सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट और डाउनलोड व इंस्टॉल कर सकते हैं। हालांकि, इसके अलावा आप अपडेट के नोटिफिकेशन का इंतज़ार भी कर सकते हैं।

SamMobile की रिपोर्ट कहती है कि इस अपडेट को कुछ देशों में रोलआउट किया गया है, हालांकि देशों के नाम की जानकारी इसमें नहीं दी गई है।



Source link