Samsung Galaxy A42 5G में Snapdragon 750G प्रोसेसर होने की खबर

0
4


Samsung Galaxy A42 5G को नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है और इस बात के संकेत फोन की ताज़ी गीकबेंच लिस्टिंग देती है, जिसे एक पब्लिकेशन द्वारा देखा गया है। लिस्टिंग में देखा गया फोन का सोर्स कोड हाल ही में लॉन्च हुए Snapdragon 750G की ओर इशारा करता है, हालांकि, समसंग ने फोन को लेकर फइलहाल किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। Galaxy A42 5G को इस महीने की शुरुआत में कंपनी की सबसे सस्ती 5G पेशकश के रूप में घोषित किया गया था, लेकिन कंपनी ने इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की थी। फोन में 6.6 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप है।

Dealntech ने अपनी रिपोर्ट में Samsung Galaxy A42 5G के गीकबेंच बेंचमार्क के सोर्स कोड का स्क्रीनशॉट साझा किया। यह दिखाता है कि फोन को पावर देने वाले चिपसेट में आठ कोर हैं, जिनमें 2.21GHz पर चलने वाले दो कोर और 1.80GHz पर चलने वाले छह कोर शामिल हैं। स्क्रीनशॉट से यह भी पता चलता है कि चिपसेट में एड्रेनो 619 ग्राफिक्स शामिल हैं। कॉन्फिगरेशन स्नैपड्रैगन 750जी चिपसेट से मेल खाते हैं। इस सोर्स कोड में सैमसंग गैलेक्सी ए42 5जी के मॉडल नंबर एसएम-ए426बी का उल्लेख भी किया गया है।

Samsung Galaxy A42 5G की घोषणा इस महीने की शुरुआत में की गई थी, हालांकि, सैमसंग ने प्रोसेसर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। इससे पहले, यह अनुमान लगाया गया था कि फोन स्नैपड्रैगन 690 चिपसेट पर काम करेगा, लेकिन अब लेटेस्ट सोर्स कोड लीक बिल्कुल नई जानकारी लेकर आया है। हालांकि कंपनी ने इस बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है।
 

Samsung Galaxy A42 5G specifications

सैमसंग गैलेक्सी ए42 5जी में नॉच के साथ 6.6 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। तस्वीरें बताती हैं कि फोन में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा, जो फ्लैश के साथ एक चौकोर आकार के मॉड्यूल के अंदर सेट होगा। फोन में चारों ओर स्लिम बेज़ल्स हैं और इसके बैक पर ब्लू-ग्रे ग्रेडिएंट पैटर्न है।

Samsung Galaxy A42 5G के लिए पावर और वॉल्यूम बटन फोन के दायीं ओर मौजूद हैं। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कि फोन में 5जी सपोर्ट होगा। ऐसा अनुमान है कि गैलेक्सी ए42 5जी में फुल-एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है और 5,000mAh या बड़ी बैटरी शामिल हो सकती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here