Salman Khan Jacqueline Fernandez Song Tere Bina Out Now | रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है Salman Khan का गाना, कुछ मिनटों में व्यूज 2 लाख

0
14


नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)  के फैंस को बेसब्री से उनके नए गाने का इंतजार था. गाने के टीजर ने पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था. वहीं अब यह फुल सॉन्ग ‘तेरे बिना (Tere Bina)’ भी कुछ ही मिनट पहले रिलीज कर दिया गया है. जो सामने आते ही इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है. लोगों को सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का यह रोमांटिक अवतार खूब पसंद आ रहा है. 

गाने की रिलीज की जानकारी सलमान खान ने अपनी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम और ट्विटर वॉल पर दी है. जिसके साथ उन्होंने गाने का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया है. गाने को रिलीज होने के 25 मिनट बाद ही तकरीबन 2 लाख बार देखा जा चुका है. व्यूज देखकर ऐसा लग रहा है कि इस गाने को देखकर सल्लू मियां के फैंस को इस लॉकडाउन मे भी राहत मिल गई है.  

सॉन्ग ‘तेरे बिना’ सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और इसे शब्बीर अहमद ने लिखा है. 

आपको बात दें कि सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) पर फिल्माए गए इस लव सॉन्ग को उनके पनवेल फार्महाउस में सरकार द्वारा जारी किए गए सभी आवश्यक दिशा-निदेशरें के तहत शूट किया गया है. यह पहली बार है जब दोनों अपनी सुपरहिट फिल्म ‘किक’ के बाद एक साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आ रहे हैं. दोनों का रोमांटिक अंदाज लोगों के दिलों पर छा चुका है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here