Rumors have hit Bollywood with Coronavirus, Aamir Khan to Naseeruddin Shah | Coronavirus महामारी के बीच बॉलीवुड पर पड़ी अफवाहों की मार, Aamir Khan सहित ये सेलेब्स भी हुए शिकार

0
11


मुंबई: बॉलीवुड और उससे जुड़ी हुई अफवाहें अक्सर फैलती रहती हैं. कौन सी फिल्म में कौन से हीरो कौन सी हीरोइन काम करेंगे. किस डायरेक्टर ने कैसे निकाल दिया. कौन से गाने को कौन सा सिंगर गाएगा साथ महत्वपूर्ण तौर पर लीजेंडरी एक्ट्रर्स की मृत्यु की खबरें कई बार सामने आती रही है. ऐसे में जबकि पूरा देश लॉक डाउन है और लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं तो फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक्टर्स के लिए और फिल्म मेकिंग से जुड़े हुए हर शख्स के लिए सबसे बड़ी दिक्कत सोशल मीडिया और तेजी से वायरल होती हुई अफवाहें बन गई हैं. इनका तोड़ निकालना जहां मुश्किल होता है वहां इन अफवाहों के सोर्स का पता लगाना भी उतना ही पेचीदा. अक्सर  सेलिब्रिटीज को अपनी सोशल मीडिया हैंडल से अफवाहों को रोकने के लिए स्टेटमेंट देना पड़ता है. पिछले 1 हफ्ते में ऐसी  कई अफवाहें हुई और एक्टर्स ने उनका खंडन भी किया है. 

बीच में इस तरह की अफवाह थी कि नसरुद्दीन शाह को अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनकी  तबीयत नासाज है. इसके बाद देर रात नसरुद्दीन शाह को अपने ऑफिशल अकाउंट से लोगों के बीच यह बातें कहीनी पड़ी कि वह बिल्कुल ठीक-ठाक हैं और घर पर हैं. वहीं सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा था जहां पर यह कहा जा रहा था कि आमिर खान राशन के थैलों में लोगों को 15000 की नगद राशि दे रहे हैं इस अफवाह का भी आमिर खान ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर जाकर खंडन किया था. 

वहीं इसके बाद सिलसिला थमा ही नहीं था कि हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर भी अफवाहें सामने आने लगीं. इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री के खुलने को लेकर भी हर दिन कोई नई बात सामने आ रही थी जिस पर करण जौहर ने भी अपने सोशल मीडिया पर आकर किसी भी तरह की अफवाह पर रोक लगा दी है और हर डेवलपमेंट की जानकारी लोगों तक पहुंचेंगे इसके लिए आश्वस्त किया है. 

बॉलीवुड अफवाहों से परेशान है इसका उदाहरण उनके सोशल मीडिया पर अफवाहों के खंडन करने वाले स्टेटमेंट को देखकर लगाया जा सकता है. हालांकि अब सेलेब्स भी खुद लेकर वायरल होने वाली खबरों को लेकर सजग हैं और खंडन करने में देर नहीं लगा रहे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here