Roopa Ganguly demands CBI probe in Sushant Singh Rajput’s suicide case | Sushant Singh Rajput की आत्महत्या मामले में CBI जांच चाहती हैं Roopa Ganguly, कही ये बात

0
18


नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. खबरों की मानें तो सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. जब से उनकी मौत की खबर आई है, तकरीबन पूरा देश सदमे में हैं और कई लोगों का यह भी मानना है कि यह केस उतना सीधा नहीं है जितना नजर आ रहा है. 

उद्धव ठाकरे, अनिल देशमुख जैसे राजनेताओं ने निष्पक्ष और निष्पक्ष सुनवाई का आश्वासन दिया है. अब तक, पुलिस द्वारा अभिनेता के सहयोगियों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि, अब प्रशंसकों के साथ-साथ कुछ अभिनेता भी चाहते हैं कि मामला निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई को सौंप दिया जाए. महाभारत की द्रौपदी, अभिनेत्री रूपा गांगुली (Roopa Ganguly), जो भारतीय जनता पार्टी का भी हिस्सा हैं, ने मामले की सीबीआई जांच के लिए कहा है.

उन्होंने लगातार कई ट्वीट्स की एक कड़ी सी बनाकर अपने विचार व्यक्त किए. उन्होंने अपने ट्वीट में भाजपा के अमित शाह को भी टैग किया है. भाई-भतीजावाद पर एक बड़ी बहस चल रही है जो अभी सोशल मीडिया पर चल रही है, जिसमें प्रशंसक बड़ी संख्या में स्टार किड्स को अनफॉलो कर रहे हैं.

 

 

 

वहीं आपको बता दें कि हाल ही में, ट्वीट्स की एक श्रृंखला में अभिनेता शेखर सुमन ने भी मामले में सीबीआई जांच के लिए कहा और कहा कि वह सुशांत के लिए न्याय के लिए एक मंच बना रहे हैं. उनके ट्वीट में लिखा था, “यह स्पष्ट है कि अगर सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली, जिस तरह से वह दृढ़ इच्छाशक्ति वाले और बुद्धिमान थे, तो उन्होंने निश्चित रूप से एक सुसाइड नोट छोड़ा होगा. मेरा दिल मुझसे कहता है, कई अन्य मामला जो आखों से दिख रहा है उससे कहीं अधिक है.”

अपने बाद के ट्वीट्स में, शेखर ने बिहारी की भावना को भी छुआ, क्योंकि सुशांत पटना, बिहार से थे. उन्होंने लिखा, “सुशांत एक बिहारी थे इसीलिए बिहारी भावना सबसे आगे है. लेकिन मैं इस तथ्य को दूर नहीं कर रहा हूं कि यह भारत के सभी राज्यों से चिंतित है और किसी अन्य के साथ सुशांत की त्रासदी नहीं होनी चाहिए. युवा प्रतिभा इसे अपने दम पर बनाने की कोशिश कर रही है.”

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here