Ranbir Alia Flim Brahmastra post production work continue during lockdown | Lockdown के बीच भी जारी रहेगा फिल्म ‘Brahmastra’ का काम, लिया गया यह बड़ा फैसला!

0
9


नई दिल्ली: फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ में नजर आने वाले हैं. इसका निर्देशन अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा किया गया है. यह बताया जा रहा है कि अयान ने फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला किया है. मेकर्स इस फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क को लॉकडाउन के बीच भी जारी रखने की प्लानिंग में है.

Brahmastra

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार निर्माता-निर्देशक ने लंदन बेस्ड एक स्टूडियो के साथ हाथ मिलाया है, ताकि इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क को जारी रखा जा सके. इस फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन फिल्म में अभी ग्राफिक्स का काफी काम बाकी है. जिसे पूरा करने के लिए निर्माता-निर्देशक ने लंदन में फिल्म का काम जारी रखने का फैसला किया है. खबरों की मानें तो ऐसा करने की एक बड़ी वजह ये भी है कि मेकर्स को डर है कि कहीं फिल्म की फुटेज ऑन लाइन लीक न हो जाए. इसलिए 5 लोगों की एक स्पेशल टीम बनाई गई है. जो इस पर नजर रखेगी की फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम सही से पूरा हो सके. इसके लिए अयान मुखर्जी ने बेहद भरोसेमंद लोगों को इस टीम में शामिल किया है.

बता दें, इस साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते ऐसा होना अब फिलहाल मुश्किल दिख रहा है. अभी तक इस फिल्म के रिलीज से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here