Rana Daggubati opened the secret, finally revealed who is his girlfriend | राणा दग्गुबाती ने खोला राज, आखिर बता दिया कौन है उनकी प्र‍ेमिका

0
13


मुंबई:  तेलुगुु सुपरस्टार राणा दग्गुबाती यानी ‘बाहुबली’ के ‘भल्‍लाल देव’ को आखिरकार उनका प्‍यार मिल गया है. राणा इसे लेकर बेहद खुश हैं और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी डाली है. राणा दग्‍गुबाती ने प्रेमिका मिहिका बजाज के साथ मंगलवार को अपने रिश्ते की घोषणा की. उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिका के साथ खुद की तस्वीर साझा की. 

अभिनेता ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, “और उसने हां कह दिया है.” इसके बाद अभिनेता के सहयोगियों, दोस्‍तों और प्रशंसकों ने इंटाग्राम पर उनके लिए बधाईयों की झड़ी लगा दी.  अभिनेता अनिल कपूर ने लिखा, ” बधाई हो, मैं बहुत खुश हूं. ये आप दोनों के लिए सबसे अच्छी बात है.”

तमन्ना भाटिया और कियारा आडवाणी ने भी राणा को बधाई दी.  वहीं अभिनेता सुशांत ने लिखा, “वाह! बधाई हो भाई. “

बता दें कि बाहुबली में भल्लालदेव की भूमिका निभाकर दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल कर चुके दक्षिण भारतीय अभिनेता राणा दग्गुबती लंबे समय के बाद सुर्खियों में आए हैं. इस बार वे अपने रिश्‍ते को लेकर चर्चा में आए हैं.  राणा की प्रेमिका मिहिका हैदराबाद की रहने वाली हैं. जबकि राणा चेन्नई में जन्मे हैं और वहीं उनका पालन-पोषण हुआ है.

मिहिका ने इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है. इवेंट प्लानर हैं, जो मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन भी हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here