Rakul Preet Singh opens up on her Bikini avtaar | Rakul Preet Singh ने अपने बिकिनी अवतार पर दिया बड़ा बयान, ऐसे की लोगों की बोलती बंद

0
14


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ‘दे दे प्यार दे’, ‘अय्यारी’ और ‘मरजावां’ जैसी फिल्मों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. रकुलप्रीत को इंडस्ट्री की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है, जो अपनी अदाकारी के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बीते दिनों अपने बिकिनी लुक के कारण चर्चा में आई थीं, कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था, लेकिन अब एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है.

रकुल आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती हैं. इन तस्वीरों पर कई बार कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफडॉटकॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार रकुल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐसे लोगों की बोलती बंद कर दी है. रकुल ने इस इंटरव्यू में बताया है कि उनके माता-पिता को उनके बिकिनी अवतार से कोई शिकायत नहीं है बल्कि वो तो रकुलप्रीत को सपोर्ट करते हैं.

रकुलप्रीत सिंह ने कहा, ‘आजकल के बहुत सारे बच्चों को घरवालों का सपोर्ट नहीं मिलता है लेकिन मेरे माता-पिता बहुत सपोर्टिव हैं. बिकिनी अवतार को लेकर मुझसे ज्यादा मेरे माता-पिता में कॉन्फीडेंस है. जब हम शॉप पर बिकिनी लेने जाते हैं तो मेरे पापा कहते हैं कि मुझे कलर्ड बिकिनी लेनी चाहिए ना कि सादा-सादा…..’

वहीं अपने परिवार के बारे में बात करते हुए रकुल कहती हैं, ‘मेरी मां ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. वो उसी कॉलेज में पढ़ाती थीं, जिसमें अमन और मैं पढ़ा करते थे. हमें पापा की वजह से लगातार जगहें बदलनी पड़ती थीं. मेरे अदाकारा बनने के बाद पापा ने अपनी जॉब छोड़ दी ताकि मेरा भाई अपने गेम्स पर ध्यान दे सके.’ अब इस इंटरव्यू से यह साफ पता लग रहा है कि रकुल को ट्रोल करने वालों को जरा भी परवाह नहीं वह अपने अंदाज में ही अपनी लाइफ जीना पसंद करती हैं. 

Rakul Preet Singh

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुलप्रीत सिंह जल्द ही जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘अटैक’ नाम की एक्शन फिल्म में दिखाई देंगी. इसके साथ-साथ वो अर्जुन कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म कर रही हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here