Questions from Ayushmann’s film asked for registration in KBC-12 | ‘KBC 12’ में पहुंचना है! आयुष्मान खुराना की फिल्म से जुड़ा है ये सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब?

0
33


नई दिल्ली: टेलीविजन पर आने वाला सबसे लोकप्रिय खेल यानी ‘कौन बनेगा करोड़ पति (Kaun Banega Crorepati)’ दोबारा शुरू होने जा रहा है. शो के 12 वें सीजन के लिए शनिवार की शाम से रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आम लोगों के लिए खोल दी गई है. इस बार भी शो के होस्ट सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही होंगे. रजिस्ट्रेशन का पहला सवाल अमिताभ बच्चने ने कोरोना वायरस से जुड़ा पूछा था. रजिस्ट्रेशन का दूसरा सवाल इस बार आयुष्मान खुराना की फिल्म से जुड़ा हुआ है. कोरोना के कारण लॉकडाउन में घरों में बैठे लोगों के लिए रामायण औमर महाभारत के बाद केबीसी का आना दूसरा सबसे बड़ा मनोरंजन का विकल्प होगा.

केबीसी-12 की रजिस्ट्रेशन के लिए अमिताभ बच्चन ने पूछा है कि, फिल्म ‘बाला’ में आयुष्मान खुराना द्वारा निभाया गया किरदार, बालमुकुंद शुक्ला, किस समस्या से संघर्ष करता है?

a. बाल सफेद होना

b. समय से पहले बुढ़ापा

c. याददाश्त खो जाना

d. समय से पहले गंजापन

बता दें कि रजिसट्रेशन के लिए सोनी लिव ऐप को डाउनलोड करना होता है या एसएमएस के जरिये जवाब देना होता है. इस सवाल का जवाब 11 मई की राज 9 बजे तक दिया जा सकता है. सोनी ने इस बार दर्शकों के लिए इमोशनल मैसेज के साथ केबीसी को शुरू किया है. सोनी ने सोशल मीडिया पर अपने गेम के प्रमोशन वीडियो के कैंपेन के लिए लिखा है कि, हर चीज को ब्रेक लगा सकता हों पर सपनों पर ब्रेक नहीं लग सकता. आपके सपनों को उड़ान देने फिर से आ रहे हैं.

बता दें कि गेम से जुड़ा तीसरा सवाल 22 मई तक पूछा जाएगा. अमिताभ बच्चन हर रात एक नया सवाल ले कर सामने आएंगे. सोनी टीवी ने कौन बनगा करोड़पति के सीजन-12 का रजिस्ट्रेशन प्रोमो हाल ही में लांच किया था. इसमें अमिताभ को देख दर्शकों के दिल झूम उठे थे. बता दें कि इस वीडियो को दंगल फेम नितेश तिवारी ने घर बैठे ही ही डायरेक्ट किया है.

नितेश ने केबीसी के कैंपेन के बारे में बताया है कि जब वे केबीसी के कैंपेन पर काम करते हैं  तो उस दौरान चल रही परिस्थितियों को ध्यान में रख कर इसे तैयार किया जाता है. लोगों की मनोदशा को समझने की कोशिश की जाती है और उसी के इर्द गिर्द कैंपेन तैयार करने का प्रयास किया जाता है.

केबीसी-12 का रजिस्ट्रेशन के लिए ऐसे करें प्रयास
सोनी लिव ऐप का अपने मोबाइल फोन पर डाउनलोड कर लें. इसके बाद सोनी लिव ऐप से केबीसी लिंक पर क्लिक करें और रजिस्ट्रेशन के सवाल का जवाब ए, बी, सी या डी में से कोई एक चुनकर दें. इसके साथ ही जो फॉर्म सामने आए उसमें अपनी डिटेल्स भरें और सबमिट कर दें. इसके बाद ‘केबीसी रजिस्ट्रेशन को कंप्लीट करने के लिए आपको धन्यवाद’ का मैसेज आ जाएगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here