popular designer Vasuki Bhaskar revealed, There are many Sushant Singh Rajput in Tamil film industry | ‘तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कई हैं Sushant Singh Rajput’, पॉपुलर डिजाइनर का चौंकाने वाला खुलासा

0
14


नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर बहस छिड़ गई है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. सोशल मीडिया पर जहां कुछ सितारे बॉलीवुड में नेपोटिज्म का पर्दाफाश करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं अब साउथ की एक मशहूर फैशन और कॉस्ट्यूम डिजाइनर वसुकी भास्कर (Vasuki Bhaskar) ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा किया है. वसुकी भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि तमिल इंडस्ट्री में बहुत से सुशांत सिंह राजपूत हैं.

वसुकी भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा,’ हमारे तमिल फिल्म उद्योग में बहुत से सुशांत सिंह राजपूत हैं, जिन्हें ना पेमेंट मिलती है ना समर्थन और ना ही सम्मान. कुछ लोगों ने इस बारे में मुझे बताया है, कुछ लोग चुप रहते हैं और इस सौतेले व्यवहार को बर्दाश्त कर रहे हैं. ‘ डिजाइनर के इस ट्वीट ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री का भी असली चेहरा हमारे सामने रख दिया है. नेपोटिज्म का जहर सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं है, बल्कि तमिल इंडस्ट्री में भी कुछ कलाकार इस जहर का शिकार हो रहे हैं. 

 

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से सबसे पहले कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को लेकर अपनी आवाज उठाई थी. कंगना ने सुशांत की आत्महत्या को मर्डर का नाम दिया. वहीं कंगना ने भी इस बात का खुलासा किया कि वो भी कई बार वंशवाद का शिकार हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने खुद को मजबूती से खड़ा रखा. कंगना के अलावा रवीना टंडन और सोनू निगम ने भी नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री का असली चेहरा सामने लाया है. 

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह के डिप्रेशन और उनकी मौत के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री का उनके प्रति सौतेला व्यवहार बताया जा रहा है, हालांकि चीजें अभी साफ नहीं हो पाई हैं कि सुशांत के आत्महत्या की असली वजह क्या है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here