People from all over the world made their VIDEO on the song ‘Teri Mitti’ | ‘तेरी मिट्टी’ गाने पर दुनियाभर के लोगों ने बनाया अपना VIDEO, आप भी जरूर देखें

0
17


मुंबई: ज़ी म्यूजिक (Zee Music) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कुछ दिनों पहले ही बी प्रैक (B Praak) के गाने ‘तेरी मिट्टी’ का तात्कालिक वर्जन रिलीज किया था. इस गाने के वीडियो को देश और विदेशों में बेहद पसंद किया जा रहा है और बड़ी ही तेजी से इसे 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. ऐसे में पूरी टीम ने सोशल मीडिया पर लोगों को धन्यवाद दिया और एक नया वीडियो जिसमें सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा जो वीडियोज बनाए गए हैं उसे भी डाला गया है.

बता दें, इस गाने को बी प्रैक ने गाया है और लिरिक्स मनोज मुंतशिर का है. एक बार फिर से ‘तेरी मिट्टी’ ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस गाने के एक-एक बोल और वीडियो के एक-एक फुटेज रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं. जैसे- ‘सरहद पर जो वर्दी खाकी थी, अब उसका रंग सफेद हुआ’. 

धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज और एज्यूर एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इस गाने के जरिए उन डॉक्टरों को श्रद्धांजलि दी है, जो इस महामारी के वक्त में अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी जान बचाने में जुटे हुए हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here