Payal Rohatgi Ask Question To Mumbai Police about Sushant Singh Rajput Death | VIDEO: सुशांत की मौत को लेकर इस एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, मुंबई पुलिस से पूछी ये बात

0
10


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत से उनके फैन्स सदमे में हैं. सोशल मीडिया पर लोग सुशांत के केस की सीबीआई जांच करने की मांग कर रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी एक वीडियो साझा कर मुंबई पुलिस से सवाल पूछा है.

पायल ने एक ट्वीट में लिखा- ‘राम राम जी, यह आदमी कैसे सुसाइड कर सकता है? मुंबई पुलिस क्या आपको यकीन है?’ पायल ने एक इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें सुशांत अपने स्ट्रगल के दिनों की बात कर रहे हैं. सुशांत कहते हैं कि अगर वह आज यहां नहीं पहुंचते, तो वह उन (पास्ट) चीजों में भी खुश होते. वीडियो में सुशांत के साथ कृति सेनन भी हैं.

ये भी पढ़ें: फेयर एंड लवली से ‘फेयर’ हटाए जाने की इन सेलिब्रिटीज ने की तारीफ

पायल की इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन देने के साथ ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत के इस वीडियो को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी. एक्टर के अंतिम संस्कार में उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, विवेक ऑबरोय, कृति सेनन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here