Only the audience has the power to decide the fate of the artist: Kumar Sanu | VIDEO: कलाकारों के पक्ष में आए Kumar Sanu, बोले- फैसला करने की ताकत सिर्फ दर्शकों के पास

0
14


नई दिल्ली: संगीत जगत में अपनी काबिलियत के दम पर अपनी जगह बनाने वाले  गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि बाकी जगहों की तुलना में बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद कहीं अधिक मौजूद है. 

साझा किए गए एक वीडियो में इस दिग्गज गायक ने कहा, “मुझे अभी तक यह विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह ने सुसाइड कर लीं. मुझे जहां तक सुनने को मिला वह एक बहुत ही पॉजिटिव इंसान थे, एक बेहतरीन एक्टर थे और बेहद दयालु थे. बहुत कम समय में उन्होंने इतना अच्छा काम किया. बहुत सारी हिट फिल्में दीं. बॉलीवुड में उन्होंने अपनी एक अच्छी जगह बना ली थी. बिहार से आए हुए ऐसे कितने प्रतिभाओं को हमारी इंडस्ट्री ने देखा जैसे शत्रुघ्न साब, मनोज बाजपेयी, शेखर सुमन, उदित नारायण जी हैं और आखिर में सुशांत सिंह राजपूत.”

सानू आगे कहते हैं, “उम्र में वह मेरे बच्चे की तरह हैं और इस छोटी उम्र में वो बहुत ही अच्छा काम किया. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. मन अभी भी कह रहा है कि काश सुशांत ने ऐसा कदम नहीं उठाया नहीं होता. सुशांत सिंह के निधन से एक अलग ही क्रांति अभी दिखाई दे रहा है. नेपोटिज्म हर जगह है, हमारे बॉलीवुड में थोड़ा ज्यादा है. ये आप हैं, जो हमें बनाते हैं. कौन किसको बनाएगा, कौन किसको इस इंडस्ट्री से निकाल देगा यह तय करना फिल्म बनाने वाले या उपर के लोग तय नहीं कर सकते, ये आपके हाथ में है. सभी कलाकारों को आप ही बनाते हैं.”

नवागंतुक कलाकारों को उन्होंने सुझाव देते हुए कहा, “बम्बई आते ही पहले आप कोई जॉब पकड़ लो, उसके बाद आप संघर्ष करो. ऐसा मैंने भी किया है. इससे आपको रहने-खाने की फिक्र नहीं रहेगी. इससे आपको किसी के सामने झूकना नहीं पड़ेगा. आप अपना टैलेंट फिर भरपूर दिखा पाएंगे. उम्मीद करता हूं कि सुशांत सिंह की वजह से आने वाली पीढ़ी को समान काम मिलें और यह मैं कहूंगा कि वह मर कर भी अमर हो गए हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.”
 गायक तीन दशक से बॉलीवुड में हैं और उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here