OnePlus 8T में मिलेगा 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला 6.55 इंच डिस्प्ले

0
3


OnePlus 8T स्मार्टफोन को लेकर पुष्टि कर दी गई है कि इस फोन मे 6.55 इंच डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। कंपनी के सीईओ Pete Lau ने पब्लिकेशन को जानकारी देते हुए बताया कि वनप्लस 8टी के साथ कंपनी पहली बार 2.5D प्लैक्सिबल पैनल का इस्तेमाल कर रही है। इसके अलावा, एग्जिक्यूटिव ने यह भी बताया कि इस हैंडसेट का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 9.9 प्रतिशत होगा। लाउ का यह भी दावा है कि वनप्लस 8टी की स्क्रीन में इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट कलर एक्यूरेसी इस्तेमाल की जाएगी।

OnePlus के सीईओ Pete Lau ने TechRadar को आगामी OnePlus 8T स्मार्टफोन के डिस्प्ले की जानकारी दी। उन्होंने पुष्टि करते हुए बताया कि इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि इसके पिछले वर्ज़न OnePlus 8 में भी दिया गया था। सबसे बड़ा बदलाव जो इस फोन में मिलने वाला है, वो है इसका रिफ्रेश रेट। जहां वनप्लस 8 में Fluid एमोलेड डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया गया था, वहीं वनप्लस 8टी में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट शामिल होगा। लाउ का कहना है कि इस हैंडसेट के साथ स्मूथ डिस्प्ले एक्सपीरियंस प्राप्त होगा। यही नहीं, इसके साथ ही यह व्यूविंग और गेमिंग एक्सपीरियंस में भी बड़े स्तर पर इम्प्रूवमेंट लेकर आएगा।

लाउ ने यह भी कहा कि वनप्लस 8टी स्मार्टपोन 2.5D फ्लैक्सिबल पैनल के साथ आएगा। एग्जिक्यूटिव ने जानकारी देते हुए बताया कि रेगुलर पैनल की तुलना में 2.5D फ्लैक्सिबल स्क्रीन इम्प्रूव लाइट पर्मीअबिलिटी और मैक्सिमम 1100 निट्स ब्राइटनेस प्रदान करती है। इसके अलावा, वनप्लस 8टी डिस्प्ले में 91.1 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया जाएगा, जो कि OnePlus 8 Pro (90.8 प्रतिशत) और  OnePlus 8 (88.7 प्रतिशत) था। वनप्लस नॉर्ड 86.7 प्रतिशत के साथ आया था।

सीईओ का यह भी कहना है कि वनप्लस 8टी स्क्रीन “the highest colour accuracy possible across the industry” प्रदान करेगा। इसका मतलब यह है कि नए स्मार्टफोन की तस्वीरों में ज्यादा डिटेलिंग व शार्पनेस देखने को मिलेगी।

आपको बता दें, हाल ही में टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने फोन के कथित स्पेसिफिकेशन आप कीमत की जानकारी लीक की थी। ट्वीट में टिप्सटर ने दावा किया कि इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। टिप्सटर ने फोन की कथित यूरोपियन कीमत भी साझा की। फोन को लेकर दावा किया गया है कि यह 8 जीबी + 128 जीबी वेरिएंट और 12 जीबी + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उफलब्ध होगा।
 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here