OnePlus ने 1,299 रुपये में लॉन्च किया पावर बैंक, जानें इसमें क्या है खास


OnePlus ने 18W फास्ट चार्जिंग वाला OnePlus Power Bank भारत में लॉन्च किया है। यह दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है और इसमें डुअल-यूएसबी पोर्ट हैं, जिससे दो डिवाइस को एक साथ चार्ज किया जा सकता है। कंपनी ने OnePlus 8T स्मार्टफोन, OnePlus Buds Z TWS ईयरबड्स और OnePlus Bullets Wireless Z – Bass Edition इयरफोन के साथ इस पावर बैंक को पेश किया। वनप्लस पावर बैंक में 10,000mAh की लिथियम पॉलीमर बैटरी और सर्किट प्रोटेक्शन की 12 परतें हैं। पावर बैंक की उपलब्धता फिलहाल भारत तक ही सीमित है।

OnePlus Power Bank price in India, availability

वनप्लस पावर बैंक की कीमत 1,299 रुपये है और यह आज यानी 15 अक्टूबर से OnePlus.in और वनप्लस स्टोर ऐप पर अर्ली एक्सेस के तौर पर उपलब्ध है। Amazon, Flipkart और OnePlus एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर्स पर यह पावर बैंक 16 अक्टूबर से उपलब्ध होगा। वनप्लस पावर बैंक काले और हरे रंग में उपलब्ध है।

OnePlus Power Bank features

वनप्लस पावर बैंक में सुरक्षा के लिए सर्किट प्रोटेक्शवन की 12 परतें शामिल हैं। यह सुरक्षित पास-थ्रू चार्जिंग का सपोर्ट करता है। 10,000mAh की लिथियम-पॉलीमर बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और एक ही समय में दो डिवाइस को चार्ज करने में सक्षम है। OnePlus Power Bank का वज़न 225 ग्राम है और इसमें 3डी कर्व्ड बॉडी मिलती है।

वनप्लस पावर बैंक स्मार्टफोन के अनुसार आउटपुट पावर को एडजस्ट करने के लिए विभिन्न फास्ट-चार्जिंग प्रोटोकॉल पर काम करता है। यह बुद्धिमानी से पता लगाता है कि कौन सी डिवाइस चार्ज हो रही है और उसे कितना आउटपुट चाहिए। यह आपको ब्लूटूथ हेडसेट और वियरेबल्स जैसे डिवाइस को चार्ज करने के लिए पावर बटन को दो बार क्लिक कर ‘लो करंट मोड’ चालू करने का विकल्प देता है।

इसमें डुअल माइक्रो-यूएसबी / टाइप-सी इंटरफेस के साथ 2-इन-1 चार्जिंग केबल है। इसमें पकड़ के लिए अच्छी ग्रिप मिलती है, जो इसे यात्रा के दौरान उपयोगी बनाती है।



Source link