neetu kapoor shares family photo with rishi kapoor with this emotional caption | Rishi Kapoor के साथ ये फैमिली फोटो शेयर कर इमोशनल हुईं Neetu Kapoor

0
19


नई दिल्ली: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया. फैंस के साथ-साथ उनके परिवार वालों के जहन में अभी भी उनकी यादें ताजा है. नीतू कपूर (Neetu Kapoor)  एक के बाद एक ऋषि कपूर के साथ अपनी फैमिली फोटो शेयर कर इमोशनल हो रही हैं. नीतू ने कुछ देर पहले एक और फैमिली फोटो ऋषि कपूर के साथ शेयर की है. इस फोटो में बेटा रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर भी नजर आ रही हैं.

नीतू कपूर ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘कैसे मैं ये मन्नत मांगू कि ये फोटो इसी तरह पूरी रहे.’ नीतू कपूर के इस इमोशनल कैप्शन को देख वाकई ये लग रहा है कि सच में ये फोटो इसी तरह संपूर्ण होती. ऋषि कपूर की हाल ही में प्रेयर मीटिंग हुई थी जिसमें परिवार वाले ही इकट्ठा हुए. ऋषि कपूर का यूं अचानक चले जाना वाकई में दुखदायी है. बता दें ऋषि कपूर पिछले दो साल से कैंसर का इलाज करा रहे थे. 29 अप्रैल देर रात सांस में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां से 30 अप्रैल को उनके निधन की खबर आ गई. 

ऋषि कपूर बॉलीवुड के शानदार एक्टर थे. ऋषि ने कर्ज, चांदनी जैसी कई रोमांटिक फिल्में कीं. ऋषि कपूर निधन से पहले तक बॉलीवुड में पूरी तरह से सक्रीय थे. नीतू कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत जोड़ी में से एक थी. आपको बता दें ऋषि कपूर के निधन से एक दिन पहले 29 अप्रैल को बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भी कैंसर से जंग हार गए और उनका भी निधन हो गया. एक के बाद एक बॉलीवुड के इन दिग्गज अभिनेताओं के निधन से सिने प्रेमी काफी टूट गए. 

नीतू कपूर के इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के साथ परिवार की ये फोटो काफी वायरल हो रही है और फैंस को पसंद भी आ रही हैं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here