Nawazuddin Siddiqui’s wife Alia sent divorce notice and demand | नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस और की ये मांग

0
17


मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अभिनेता को कानूनी नोटिस भेजा है. आलिया ने उनसे शादी खत्‍म करने और तलाक देने की मांग की है. इसके अलावा, उन्‍होंने तलाक के बाद अपने जीवनयापन के लिए उनसे मेंटेनेंस की मांग भी की है. आलिया ने ZEE NEWS से एक एक्सक्लूसिव बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि उनकी शादी में दिक्कतें थीं और वह इसे आगे नहीं बढ़ा सकती हैं. हालांकि, उन्‍होंने यह नहीं बताया कि उन दोनों के बीच वास्तव में क्या मुद्दे थे.

नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं. उन्‍होंने आरोप लगाया कि समस्याएं कई वर्षों से हैं. इसके पीछे मूल कारण नवाजुद्दीन और उनके भाई हैं. अब उन्‍होंने शादी को खत्म करने का फैसला किया है और तलाक मांगा है. उनके वकील ने 7 मई को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिये नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेजा था. हालांकि, नवाजुद्दीन ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

आलिया के वकील ने ZEE NEWS के साथ साझा किए एक वीडियो संदेश में कहा, ”हां, यह कंफर्म है कि हमने श्री नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को एक कानूनी नोटिस भेजा है. श्रीमती आलिया सिद्दीकी की ओर से 7 मई, 2020 को यह नोटिस भेजा गया था. कोविड ​​-19 के कारण, नोटिस स्पीड पोस्ट के माध्यम से नहीं भेजा जा सका. लिहाजा यह ईमेल के साथ-साथ व्हाट्सएप के माध्यम से भेजा गया है. हमारे ग्राहक श्रीमती सिद्दीकी ने भी व्हाट्सएप के माध्यम से नोटिस भेजा है. हालांकि, श्री सिद्दीकी ने आज तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. मुझे लगता है कि वह नोटिस को लेकर चुप हैं और इसे अनदेखा कर रहे हैं.” 

वकील ने कहा, “रखरखाव और तलाक का दावा करते हुए यह नोटिस भेजा गया है. मैं इस बात की सूचना के विवरण में नहीं आना चाहूंगा कि इसके पीछे क्या मुद्दे और क्या आरोप हैं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि आरोप काफी गंभीर हैं और श्री सिद्दीकी के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों के लिए भी बहुत संवेदनशील हैं.” 

Notice

 

इस बीच, नवाज़ुद्दीन वर्तमान में अपने गृहनगर उत्तर प्रदेश के बुधाना में हैं. लॉकडाउन के प्रतिबंधों के बीच उन्हें बुधाना की यात्रा के लिए पास जारी किया गया था. परिवार फिलहाल क्‍वारंटीन में है. उन्हें प्रशासन द्वारा 14 दिनों के लिए खुद को क्‍वारंटीन करने के लिए कहा गया है.

अभिनेता ने दोपहर में ट्वीट किया, “हाल ही में मेरी छोटी बहन के निधन के बाद मेरी मां, जो 71 साल की है, को दो बार एंजाइटी अटैक आए. हमने राज्य सरकार द्वारा दिए गए सभी दिशानिर्देशों का पालन किया है. हम अपने गृहनगर बुधाना में क्‍वारंटीन में हैं. कृपया घर में रहें, सुरक्षित रहें. “

 

काम को लेकर बात करें तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अगली बार ‘घूमकेतु’ में नज़र आएंगे, जो कि डिजिटल प्‍लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज़ होगी. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here