Nawazuddin Siddiqui’s film is releasing on ZEE5 on 22 May, unique story | 22 मई को ZEE5 पर रिलीज़ हो रही है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ये फिल्म, अनूठी है कहानी

0
11


मुंबई: अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की कॉमेडी फिल्म ‘घूमकेतु’  डिजिटल प्‍लेटफार्म  ZEE5 पर प्रदर्शित होने के लिए तैयार है. यह फिल्‍म बड़े परदे पर रिलीज़ होने के बजाय ZEE5 पर रिलीज होगी. पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित, ‘घूमकेतु’ एक नवोदित लेखक (नवाजुद्दीन द्वारा अभिनीत) को लेकर लिखा गया एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो मुंबई में फिल्म उद्योग में इसके संघर्ष पर है. फिल्म में फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेता इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा ने भी इसमें विशेष भूमिका निभाई है.

नवाजुद्दीन ने कहा, ” ‘घूमकेतु’ एक विचित्र, कभी न दिखने वाला चरित्र है और मैंने उसे निभाने में पूरी तरह से आनंद लिया है. अनुराग, जो आमतौर पर कैमरे के पीछे होता है, वह भी हमारे साथ स्क्रीन स्पेस साझा करता हुआ दिखाई देगा और उसके अभिनेता के तौर पर काम करने का मेरे लिए एक शानदार अनुभव था. ‘घूमकेतु’ में एक अभूतपूर्व कहानी है, जो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी. ” 

बता दें कि फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) द्वारा निर्मित फिल्म ‘घूमकेतु’ 22 मई को ZEE5 पर रिलीज़ होगी. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here