Navya Naveli, granddaughter of Amitabh Bachchan, graduated see pics | ग्रेजुएट हुईं Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli, इंटरनेट पर छाई ‘जश्न’ की तस्वीरें

0
17

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर लॉकडाउन के बीच एक खुशखबरी आई है और वह खुशखबरी यह है कि अमिताभ बच्चन नातिन व श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली (Navya Naveli) अब ग्रेजुएट हो गई हैं. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी है. उन्होंने ट्विटर पर नव्या वीडियो और फोटोज दोनों शेयर किए हैं, जिसमें नव्या जश्न मनाती नजर आ रही हैं.

 

अमिताभ ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नातिन नव्या.. ग्रेजुएशन डे.. न्यूयॉर्क में कॉलेज से ग्रेजुएट हो गईं. कोरोना की वजह से ट्रैवल और सेरिमनी कैंसिल हो गई, लेकिन नव्या गाउन और कैप पहनना चाहती थीं, स्टाफ ने गाउन और कैप तैयार की. इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए घर में ही तस्वीरें ली गईं.’ बता दें, अमिताभ बच्चन ने कोविड-19 के चलते लागू लॉकडाउन के बीच लोकप्रिय क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग शुरू कर दी है और हाल ही में उनके द्वारा किए गए ब्लॉग पोस्ट को देखकर यह मालूम पड़ता है कि सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन न करने के लिए लोगों की आलोचना को लेकर वह आशंकित हैं. अपने पोस्ट में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि सभी आवश्यक एहतियाती उपायों के साथ इसकी शूटिंग की गई है. 

T 3523 – Pics ! pic.twitter.com/Zmnjd9VYGj

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 6, 2020

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में कहा, “हां मैंने काम किया है.. इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें..लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश न करें.. जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गईं.. दो दिन के काम को एक ही दिन में निबटा लिया गया.. शाम के छह बजे काम शुरू किया गया है और कुछ ही देर में खत्म कर लिया गया है.” लॉकडाउन के बीच ‘केबीसी’ की शूटिंग के लिए कई लोगों ने अमिताभ पर सवाल उठाए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here