Masaba spotted in Goa with Aditi Rao Hydari’s X Husband | Aditi Rao Hydari के एक्स हसबैंड के साथ गोवा में दिखीं नीना गुप्ता की बेटी Masaba, क्वारंटाइन में बीता रही साथ में समय

0
14


नई दिल्ली: नीना गुप्ता (Neena Gupta) जहां मुक्तेश्वर में अपना क्वारंटाइन का वक्त बीता रही हैं, वहीं उनकी बेटी मसाबा (Masaba) गोवा में हैं. मसाबा यहां अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ अदिति राय हैदरी (Aditi Rao Hydari) के एक्स हसबैंड सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Misra) को देखा गया है. मसाब के फ्रैंड्स ग्रुप के साथ अधिकतर दोनों को एंज्वाय करते देखा जा रहा है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA  की मानें तो एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता तलाक के बाद कई सालों तक तो अकेले ही हर जगह नजर आती थीं, लेकिन कुछ दिनों से वह सत्यदीप मिश्रा के साथ नजर आने लगी हैं. माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लॉकडाउन के बाद से मसाबा और सत्यदीप को अधिकतर गोवा में ही साथ देखा गया है.

बता दें कि मसाबा गुप्ता 2015 में बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंतेना (Madhu Mantena)  से शादी की थीं, लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और दो साल पहले यानी 2018 दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. मधु मंतेना और मसाबा दोनों ही अपने-अपने राह आगे निकल गए हैं, लेकिन राह में मसाबा की मुलाकात अदिति राव हैदरी के एक्सहसबैंड से हो गई है. माना जा रहा है कि दो तन्हा दिल अब एक साथ हो गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मसाबा और सत्यदीप मिश्रा इन दिनों गोवा में अपने क्वारंटाइन पीरियड को एंज्वाय कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सत्यदीप मिश्रा और मसाबा गुप्ता को साथ देख कर इनके बीच कुछ न कुछ पकने के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बात दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर कमेंट करना नहीं भूलते हैं. दोनों ही एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर भी हमेशा टच में रहते हैं और एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं.

बता दें कि सत्यदीप मिश्रा और अदिती राव हैदरी ने 2009 में शादी की थी, लेकिन ये शादी 2013 में आ कर खत्म हो गई थी. दोनों ने तालाक ले लिया था. हालांकि शादी से पहले दोनों के अफयेर और शादी को लेकर खूब चर्चाएं रहती थीं. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी. सत्यदीप मिश्रा फोबिया और स्मोक जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here