Kushi Kapoor share video on her quarantine life show her memories | Khushi Kapoor ने कहा-‘लोग मेरा मजाक उड़ाते है’, क्वारेंटाइन लाइफ पर शेयर किया VIDEO

0
21


नई दिल्ली: अपनी बहन जह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बाद खुशी कपूर (Khushi kapoor) ने अब उनके नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है. खुशी कपूर ने अपने निजी जिवन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने एक “क्वारेंटाइन टेप” साझा किया जिसमें वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस को बताना चाहती हैं. खासकर अपनी क्वारेंटाइन लाइफ के बारे में.

वीडियो उनके पूरे परिवार की तस्वीर और वीडियो का एक संग्रह है, जिसमें उसकी मांं और पिता, श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ बचपन की यादें शामिल हैं. खुशी ने खुद को सामान्य 19 वर्षीय लड़की बताते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं वह व्यक्ति हूं जो मैं अभी तक बनना चाहती हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैं बढ़ रही हूं. लोगों को इतनी प्रशंसा दिखाना बहुत फायदेमंद है. मेरी ओर से अबतक मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है. मेरे पास किसी और को खुश करने की ताकत है, जो मैं इसके द्वारा कर सकती हूं.”

खुशी (Khushi) ने आगे कहा कि उन्हें बहुत कम उम्र से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जिसके कारण उन्हें आत्मसम्मान के मुद्दे पर असुरक्षा महसूस हुई. उन्होंने कहा, “लोग अब भी मुझ लेकर बाते बनाते हैं. मैं शर्मीली और अजीब किस्म की हूं. कभी-कभी अपने आप से ही नफरत हो जाती है, खासकर युवा होने के नाते. मैं चाहती हूं कि लोग यह जानें कि मैं एक सच्ची इंसान हूं. मैंने ऐसा नहीं किया. एक बच्चे के रूप में यह मेरे माता-पिता को देखने के तरीके को प्रभावित करता है. मैं अपनी माँ की तरह नहीं दिखती थी और मैं अपनी बहन की तरह नहीं दिखता थी. इसलिए कभी-कभी लोग इस ओर इशारा करते हैं और मेरा मजाक उड़ाते हैं. इससे मेरे खाने के तरीके और मेरे कपड़े पहनने के तरीके पर असर पड़ा.”

हालाँकि, खुशी ने कहा कि समय के साथ उसने खुद से प्यार करना सीख लिया है, “आपको बस खुद के साथ और अपनी त्वचा में निखरना सीखना होगा. मुझे लगता है कि इससे निपटने का यही तरिका है. मुझे लगता है कि लोग इसके लिए आपकी सराहना करेंगे.”

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here