Know what is true of Deepika Padukone’s ‘Halloween party’ of drugs

0
2


मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड के कई सितारों को समन भेजने जा रही है. बीती रात से इसी कड़ी में एक और नया नाम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का जुड़ गया है. वहीं अब ZEE NEWS आपके सामने ला रहा है बॉलीवुड में हुई दीपिका पादुकोण की ड्रग्स वाली ‘हेलोवीन पार्टी’ का सच. जिसमें अब तीन नए किरदार जुड़ गए हैं. ये नाम हैं, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर. चौंकिए मत! क्योंकि सिर्फ ZEE NEWS पर होने जा रहा है बॉलीवुड ड्रग्स मामले में इस वक्त का सबसे बड़ा खुलासा. 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दीपिका पादुकोण की एक चैट हाथ लगी है. जिसमें वह क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की एम्प्लॉई करिश्मा प्रकाश के साथ चैट कर रही हैं इस चैट में वह करिश्मा से हशीश नाम की ड्रक्स मांग रही हैं. यहां गौर फरमाने वाली बात यह है कि यह चैट 28 अक्टूबर 2017 की है और इस रात दीपिका पादुकोण से करिश्मा पूछ रही हैं कि आप कोको कब तक पहुंचेंगी, जिसके जवाब में दीपिका बताती हैं कि तकरीबन 11:30 से 12:00 के बीच.

दीपिका के साथ थे ये तीन बड़े सितारे 
यहां सबसे पहले आप को बता दें कि कोको ये मुंबई के एक बेहद पॉश पब का नाम है. जहां पर अक्सर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टियां होती हैं. यहां की पार्टियों में कई सारी फिल्मी हस्तियां शिरकत करती हैं. जी मीडिया ने अपने इन्वेस्टिगेशन में पाया कि इसी तारीख याने 28 अक्टूबर 2017 की रात इसी जगह (कोको) में एक हैलोवीन पार्टी हुई थी. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर भी शामिल थे.

खुद कोको पब ने इस पार्टी के दो दिन बाद इसकी तस्वीर अपने फेसबुक पेज पर साझा की थी. ऐसे सवाल ये उठता है कि आखिर उस रात इस पार्टी में क्या हुआ? क्या दीपिका ने करिश्मा से इसी पार्टी के लिए ड्रग्स मांगा ? इस हैलोवीन पार्टी का सच क्या है? क्या सोनाक्षी, सिद्धार्थ और आदित्य इस पार्टी का सच बताएंगे ?

सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर का जवाब
ऐसे में हमने सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर को मैसेज कर उनका पक्ष जानने की कोशिश की हालांकि अब तक हमें उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here