Kareena Kapoor and Sara Ali Khan do not follow each other on Instagram | Sara Ali Khan और Kareena Kapoor की ये कैसी friendship! नहीं करती एक दूसरे को Instagram पर follow

0
15


नई दिल्ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  ने अपने शो पर जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) से इंटरव्यू लिया था तो कई निजी बातें भी वहां हुईं थी. इन बातों को सुनकर कोई भी कह सकता है कि दोनों के बीच बेहतरीन अंडस्टेंडिंग है, लेकिन बात जब सोशल मीडिया पर इनकी दोस्ती की आती है तो वह नजर नहीं आती. करीना कपूर हाल ही में इंस्टग्राम पर आईं है और सारा अली खान बहुत पहले से इंस्टग्राम पर हैं. दोनों ही अपने-अपने दोस्तों को फॉलो कर रहे हैं, लेकिन एक दूसरे को नहीं. ये बात करीना और सारा के फैंस के बीच अब उठने लगी है.

करीना इब्राहिम को करती हैं फॉलो
करीना कपूर पटौदी खानदान में सभी को फॉलो करती हैं, केवल सारा अली खान को छोड़ कर. यहां तक कि करीना कपूर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को भी फॉलो करती हैं, लेकिन सारा को क्यों नहीं, इस पर सवाल उठने लगे हैं. इब्राहिम भी करीना कपूर को फॉलो करते हैं, लेकिन सारा अली नहीं करतीं जबकि लगभग हर इंटरव्यू में करीना और सारा एक दूसरे की अच्छी दोस्त होने का दावा करती हैं. करीना कपूर जहां 44 लोगों को फॉलो कर रही हैं, वहीं सारा अली खान 69 लोगों को फॉलो कर रही हैं.

करीना ने सारा को कुछ ऐसे समझाया था
सैफ से शादी के बाद करीना को क्या कह कर बुलाएं, इस पर सारा कंफ्यूज थीं, तब करीना ने सारा को बहुत बेहतरीन तरीके समझाया था कि, तुम्हारे पास एक बहुत अच्छी मां है, जिन्होंने अपना काम बेस्ट तरीके से निभाया है. इसलिए हम एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड बन सकते हैं. सारा अली खान भी करीना कपूर को फ्रेंड के रूप में ही मानती हैं और पब्लिक प्लेटफॉर्म पर इनकी ये दोस्ती नजर भी आती है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये दोस्ती क्यों नहीं है? इसका जवाब समझ नहीं आता.

करीना के साथ समय बिताती हैं सारा
सारा ने एक इंटरव्यू में बताया है था कि भले ही वो और करीना एक ही घर में नहीं रहते हैं, लेकिन वो अकसर करीना के साथ समय बिताती हैं. करीना ने भी कई बार कहा है कि वो सारा की अच्छी दोस्त हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी सारा की मां बनने की कोशिश नहीं की, क्योंकि सारा के पास पहले से अपनी मां है.

इंटरव्यू में करीना ने पूछे थे कुछ ऐसे सवाल
अपने शो में करीना ने सारा से पूछा था कि क्या कभी वह वन नाइट स्टैंड की हैं? करीना ने शो पर सारा से कहा था कि, हम सब एक मॉडर्न फैमिली हैं तो तुम बता सकती हो, अगर तुम किसी को शरारती मेसेज करती हो. तब सारा ने जवाब दिया था नहीं. इस पर करीना ने राहत की सांस ली थी. यह सब देखा कर उनकी आपस की बॉडिंग खास नजर आती है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये बॉडिंग फिलहाल मिसिंग है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here