Karan Johar Ask His Son Yash What is Your Country Name He Gives Hilarious Reply | Karan Johar ने पूछा अपने देश का नाम, तो बेटे यश ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

0
15


नई दिल्ली: फिल्मेकर करण जौहर (Karan Johar) लॉकडाउन में अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के वीडियोज शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने बेटे यश जौहर का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें करण अपने बेटे से देश का नाम पूछते हैं, जवाब में उनका बेटा कुछ ऐसा कहता है कि करण खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.

करण जौहर वीडियो में यश ने सवाल करते हैं कि आपका क्या नाम है? जवाब में यश कहते हैं कि यश करण जौहर. सही जवाब देने पर करण अपने बेटे की तारीफ करते हैं. इसके बाद फिर वह यश से पूछते हैं कि आप किस शहर में रहते हैं? जवाब में यश ने कहा कि मुंबई. फिर करण सवाल करते हैं कि आप किस देश में रहते हैं? सवाल के जवाब में यश ने कहा कि अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान.

यश का जवाब सुनकर खुद करण जौहर हंसने लगते हैं और कहते हैं कि अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान नहीं है. हमारा देश भारत है. इसके बाद करण बेटे यश से आई लव माय इंडिया बोलने के लिए कहते हैं. तभी वीडियो में पीछे से करण जौहर की बेटी रूही उन्हें बुलाकर चॉकलेट की मांग करती हैं. रूही से करण कहते हैं कि अगर उन्हें चॉकलेट चाहिए तो उन्हें अपने दोस्तों के नाम बताने होंगे.  रूही अपने दोस्तों के नाम बताती हैं. इसके बाद करण बेटी से पूछते हैं कि क्या वह अपने दोस्तों को याद कर रही हैं? रूही जवाब में कहती हैं- हां. जिसके बाद करण भी कहते हैं कि वह भी अपने दोस्तों को मिस कर रहे हैं. आपको बता दें कि करण जौहर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here