Janhvi Kapoor Reveals The Last Conversation She Had With Her Mom Sridevi | आखिरी बार अपनी मां Sridevi के साथ Janhvi Kapoor ने ऐसे बिताए थे यादगार पल

0
12


नई दिल्ली: बीते सालों में शायद ही कभी ऐसा पल आया हो जब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मॉम श्रीदेवी को मिस न किया हो. जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) को बहुत याद करती है, वह अपनी प्यारी मां को सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ तक में बार-बार याद करती नजर आती हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद बार-बार, जाह्नवी कपूर ने अपनी मां की तस्वीरों को शेयर करके इस बात को साबित किया है कि वह अपनी मां को कितना मिस करती हैं. 

जैसा कि हम सब जानते हैं कि जान्हवी अपनी मां के निधन से पहले उनसे नहीं मिल सकी थीं, उस दौरान श्रीदेवी दुबई में थी और जाह्नवी भारत में अपनी फिल्म को पूरा करने में बिजी थीं. लेकिन श्रीदेवी से अंतिम मुलाकात में जाह्नवी से उनकी क्या बात हुई थी इसे अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में शेयर किया था. 

करण जौहर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, जान्हवी कपूर ने बताया कि जब भी वह घर पर होती थीं, उनकी मां श्रीदेवी अक्सर उन्हें सोने के लिए बोलती थीं. जाह्नवी ने इस बात का उल्लेख किया कि घर पर रहने के दौरान उनकी सबसे प्यारी मां हमेशा कैसे प्यार से खाना खिलाती थीं. जान्हवी अपनी मां के निधन के दौरान अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग कर रही थीं, अभिनेत्री ने श्रीदेवी के साथ हुई आखिरी बातचीत के बारे में खुलकर बात की. 

उन्होंने बताया कि श्रीदेवी को एक पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए दुबई जाना था. जान्हवी कपूर ने आगे बताया कि कैसे उन्होंने अपनी मां को सोने के लिए कहा. उस पल को याद करते हुए, जान्हवी ने साझा किया कि जब उनकी मां श्रीदेवी पैकिंग में व्यस्त थीं और वह इसके बाद जाह्नवी के कमरे में चली आईं, जाह्नवी उस समय आधी नींद में थीं. जिसके बाद श्रीदेवी बेटी जाह्नवी के सिर पर धीरे-धीरे थपकियां देने लगीं. जिसके बाद जाह्नवी की गहरी नींद गल गई. 

इस बीच, जब जान्हवी कपूर को अगली सुबह जल्दी शूटिंग करनी थी, तो अभिनेत्री को अपनी मां के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं मिला. जहां हम सभी अभिनेत्री श्रीदेवी को बार-बार याद करते हैं, वहीं जान्हवी कपूर मां की यादों को ताजा करते हुए उनके बचपन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here