Ishaan Khatter became emotional after seeing her mother on screen | स्क्रीन पर मां को देख भावुक हुए Ishaan Khatter, वायरल हुआ इमोशनल पोस्ट

0
6


नई दिल्ली: अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी मां नीलिमा अजीम के लिए एक भावुक नोट लिखा है. शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘डॉली किटी और वो चमके सितार’ में उनकी मां एक अतिथि भूमिका में दिखाई दी हैं. फिल्म ‘धड़क’ के अभिनेता ने पोस्ट में लिखा कि वह अपनी मां को स्क्रीन पर देखकर बेहद भावुक हो गए थे. अभिनेता ने अपनी मां की ‘अच्छाई’, ‘विनम्रता’ की सराहना की और कहा कि जब उन्होंने इस फिल्म में अपनी मां को देखा, तब अपने आंसू नहीं रोक पाए.

उन्होंने बताया कि समीक्षकों द्वारा सराही गई इस फिल्म में वह अपनी मां को देखकर बच्चे की तरह रोए और पूरी टीम को इसकी शुभकामनाएं दी.

ईशान ने लिखा, ‘मैंने आज अपनी मां को पर्दे पर देखा. मां आप हमेशा की तरह खूबसूरत हैं. कितनी गहराई, कोमलता, और मानवीयता आप में है. मैं यह नहीं समझा सकता कि इस एक दृश्य ने मुझ पर क्या असर किया है. मैं इसे देखने के बाद एक बच्चे की तरह रोया. हमेशा ही शानदार लोगों को एक-साथ काम करते हुए देखना अच्छा लगता है, पर इस बार यह दिल के करीब है. मेरी मां एक दृश्य में नजर आईं और मुझे भावुक कर दिया. फिल्म की रिलीज पर पूरी टीम को शुभकामनाएं और बधाई. 

फिल्म ‘खाली पीली’ में ईशान खट्टर अनन्या पांडे के साथ अभिनय करते नजर आएंगे, जिसके एक गाने बेयोंसे शर्मा जाएगी की वजह से फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ा है. फिल्म के इस गीत पर नस्लभेद को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. विरोध के बाद फिल्म के निर्माताओं ने ‘बियॉन्से’ गीत का नाम बदलकर ‘बियोंसे शर्मा जाएगी’ कर दिया था.

इस गाने की लाइन, ‘हो तुझे देख के गोरिया, बियोंसे शर्मा जाएगी’ से लोगों को आपत्ति हुई. विशेषरूप से ‘गोरिया’ शब्द से लोगों की बहुत नाराजगी है, क्योंकि अमेरिकी पॉप सुपरस्टार बियोंसे, अफ्रीकी-अमेरिकी मूल की हैं, जिनका रंग गहरा भूरा है. इसलिए इस गाने को पॉपस्टार पर नस्लवादी हमला माना गया. ऐसे समय में जब ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ जैसी मुहिम के जरिये लोगों को कम नस्लवादी बनाने की कोशिश की जा रही है, तब यह गाना लोगों को अखर गया है.
बता दें कि यह फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को जी प्लैक्स और जी5 पर रिलीज होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here