Is Jasleen Matharu really married to Dr. Abhinay Gupta Watch Video | क्या सच में Jasleen Matharu ने अपनी मांग में लगाया Dr. Abhinit के नाम का सिंदूर, VIDEO VIRAL

0
14


नई दिल्ली: वैसे तो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर काफी छाई हुई रहती हैं. लेकिन, हाल ही में इस लॉकडाउन के बीच जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का एक नया लुक वायरल हो रहा है. जिसमें वह सिंदूर और चूड़ा पहने हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में जसलीन ने यह भी बता दिया है कि वह किसके नाम का सिंदूर लगाए हैं. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो में जसलीन मजाकिया अंदाज में यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि उन्होंने अपनी मांग में डॉक्टर अभिनीत गुप्ता के नाम का सिंदूर लगाकर रखा है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जसलीन ने बड़े प्यारे अंदाज में यह भी कहा कि ‘गुप्ता जी आप मुंबई आकार अपने हाथों से मेरी मांग भर दें. ताकि लोगों को इस बात का पता चल जायें कि मेरी शादी हो चुकी है.’ 

आपको बता दें कि डॉक्टर अभिनीत बिगो एप में अक्सर लाइव आते रहते हैं और वह काफी सारी सोशल गतिविधियों में भी हिस्सा ले चुके हैं. इसके अलावा, उन्हें बॉलीवुड के डॉक्टर के नाम से भी जाना जाता है.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब जसलीन अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, इससे पहले भी जसलीन कई बार अपनी मांग में सिंदूर लगा चुकी हैं और उन्हें उस लुक में देखकर यह अटकलें लगाई जा चुकी है कि उनकी शादी हो चुकी है. इससे पहले भी जसलीन मथारू उस समय सुर्खियों में छा गई थी. जब वो अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं. हालांकि, बाद में उन दोनों के बीच के रिश्ते को लेकर कई तरह के सवाल उठे थे. परंतु, शो से निकलने के बाद अनूप जलोटा ने इस रिश्ते को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here