Give importance to your loved ones, that is your wealth: Neetu Kapoor | Rishi Kapoor की तस्वीर शेयर कर Neetu Kapoor ने दी जीवन की सीख, कही ये बात

0
12


नई दिल्ली: अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इंस्टाग्राम के माध्यम से बताना चाहती हैं कि अपने चाहने वालों का ख्याल रखें, वही आपके मूल धन हैं. उन्होंने कहा, “हमारे दिमाग में एक जंग चलती रहती है, चाहे वो छोटी हो या बड़ी. आप भले ही बड़े घर में एकदम ऐशो-आराम से रहते हों, लेकिन अगर मन से खुश नहीं हैं, तो उसका कोई महत्व नहीं है, जबकि किसी के पास कुछ न होने पर भी वह खुश है . यह सब मन की स्थिति है.”

अभिनेत्री ने कहा, “हम सभी को एक स्वस्थ दिमाग की जरुरत है, जिससे अपना कल बेहतर हो सके, खुल के जियो, मेहनत करो, अपने प्रियजनों को महत्व दो, वही आपके सबसे बड़े धन-संपत्ति हैं.”

इसके पहले नीतू ने एक कवीता के साथा तस्वीर शेयर की थी, उसमें दोनों ही कपल काफी यंग हैं. तस्वीर में नीतू और ऋषि कपूर ने सेम कलर में जींस और शर्ट कैरी किया है. नीतू कपूर ने इस तस्वीर के साथ लिखा था, “मुझे शुभकामनाएं दो, तुम मुझे अलविदा कह रहे हो, चिरियो, अब मैं अपनी राह पर चल पड़ा हूं,  तुम्हारी आंखों में आंसुओं की जगह मुस्कान दे कर, तुम भी मुझे मुस्कान दो, जिसे मैं अपने दिल में कुछ पल के लिए सहेज सकूं. नीतू सिंह के इस पोस्ट को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.

आपको याद दिला दें कि ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहा था. वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. वह बीते साल लंदन से अपना इलाज कराकर भारत आए थे. लेकिन कुछ दिन बाद उनकी तबियत फिर बिगड़ी और उनका देहांत हो गया. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here